BSNL के 300 दिन वाले प्लान ने करा दी मौज, करोड़ों यूजर्स को हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

BSNL Recharge Offers: देशभर में करीद 8 करोड़ से ज्यादा लोग अपने स्मार्टफोन में BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं। पिछले कुछ दिनों में BSNL के ग्राहकों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है। इसके पीछे की वजह है जियो, एयरटेल और वीआई की तरफ से रिचार्ज प्लान्स के दाम को बढ़ाना। BSNL के सस्ते रिचार्ज प्लान की तरफ मोबाइल यूजर्स तेजी से आकर्षित हो रहे हैं।

आपको बता दें कि BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। BSNL के पास 150 दिन, 160 दिन, 200 दिन, 300 दिन, 336 दिन, 365 दिन और 395 दिन की वैलिडिटी वाले के कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

अगर आप BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं तो बता दें कि आप इनमें से कोई प्लान लेकर एक बार में ही रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। आज हम आपको BSNL के 300 दिन वैलिडिटी वाले प्लान की डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं। इस प्लान में आपको एक से बढ़कर एक फायदे मिलते हैं।

Random Image

BSNL की लिस्ट का दमदार रिचार्ज प्लान

BSNL के रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो में 797 रुपये का एक प्लान मौजूद है। आपको यह प्लान थोड़ा महंगा लग सकता है लेकिन अगर आप जियो और एयरटेल से इसकी तुलना करेंगे तो यह काफी सस्ता लगेगा। इस प्लान को लेकर आप एक बार में ही 300 दिन के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। इसमें आप किसी भी नेटवर्क में 300 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

अगर आपको अधिक इंटरनेट डेटा की जरूरत है तो भी यह प्लान आपको काफी पसंद आने वाला है। BSNL अपने ग्राहकों को इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा ऑफर करता है। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि डेली 2GB डेटा का फायदा आपको प्लान के पहले 60 दिन तक ही मिलेगा।

डेटा के साथ SMS की भी सुविधा

BSNL इस प्लान में आपको हर दिन 100 SMS भी देता है। डेटा की ही तरह एसएमएस की सुविधा भी प्लान के पहले 60 दिन तक ही रहेगी।  मतलब आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी सुविधा यह है कि इसमें आप बिना किसी एक्स्ट्रा खर्च के 300 दिन तक अपना सिम एक्टिव रख सकते हैं। आपको पूरे 300 दिन तक इनकमिंग वॉयस कॉल और मैसेजिंग की सुविधा मिलती रहेगी।