BSNL ने करोड़ों यूजर्स की दूर कर दी बड़ी टेंशन, सस्ते प्लान में मिलेगी 395 दिनों की लंबी वैलिडिटी

BSNL Recharge Offers: जब से रिलायंस जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए हैं तब से BSNL लाखों सिम यूजर्स की बड़ी उम्मीद बन गया है। टेलिकॉम सेक्टर में अब सरकारी कंपनी BSNL ही सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। ऐसे में अब तेजी से लोग BSNL की तरफ जा रहे हैं। प्राइस हाइक के बाद BSNL के ग्राहकों की संख्या में भी बड़ा उछाल देखने को मिला है। अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर्स वाले प्लान ला रही है।

Random Image

आपको बता दें कि BSNL की तरफ से भी अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियों में बड़ा बदलाव किया गया है। कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम तो नहीं बढ़ाएं लेकिन कई ऐसे प्लान्स लिस्ट में ऐड कर लिये जिन्होंने यूजर्स की मौज करा दी है। BSNL अब लंबी वैलिडिटी वाले तगड़े प्लान्स लेकर आ गया है। BSNL अपने एक सस्ते प्लान में ग्राहकों को 395 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। आइए आपको कंपनी के इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं।

BSNL के सस्ते प्लान ने दूर कर दी बड़ी टेंशन

BSNL ने अपने ग्राहकों को महंगाई के बोझ से बचाने के लिए कई सारे शानदार सस्ते प्लान्स अपनी लिस्ट में जोड़े हैं। BSNL के पास 2399 रुपये का एक सस्ता रिचार्ज प्लान मौजूद है जो धमाकेदार ऑफर देता है। BSNL का सस्ता प्लान एक बार में यूजर्स को कई सारी टेंशन से फ्री कर देता है। इस प्लान में आपको 395 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। मतलब यह एक ऐसा प्लान है जिसमें एक साल से भी ज्यादा वैलिडिटी मलिती है।

अगर आप लंबी वैलिडिटी के साथ अधिक डेटा वाला प्लान तलाश रहे हैं तो भी यह आपके लिए काफी किफायती होने वाला है। इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 790GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।BSNL देगा स्पेशल ऑफर

BSNL देगा स्पेशल ऑफर

अमेजन ग्राहकों को इस प्लान के साथ कुछ स्पेशल बेनेफिट्स भी देती है। अगर आप यह प्लान लेते हैं तो आपको Hardy Games+Challenger Arena Games+ Gameon & Astrotell+Gameium+ Zing Music +WOW Entertainment +BSNL Tunes+Lystn Podocast की भी सर्विस मिलेगी। इसके साथ ही इसमें 30 दिनों के लिए फ्री बीएसएनएल ट्यून्स का भी एक्सेस मिलेगा।