BSNL अब लाया 336 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, खत्म हो गई बार-बार रिचार्ज कराने की टेंशन

BSNL: अगर टेलिकॉम यूजर्स को सस्ते दाम में लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान्स चाहिए तो अब ऐसे प्लान्स सिर्फ BSNL के पास मौजूद हैं। जियो, एयरटेल और वीआई के प्राइस हाइक के बाद यूजर्स को 300 दिन या फिर इससे अधिक वैलिडिटी के लिए मोटा पैसा खर्च करना पड़ेगा। लेकिन, BSNL अब भी ग्राहकों को सबसे कम दाम में लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स ऑफर कर रही है।

अगर आपके पास BSNL का सिम है और आप लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो आज की खबर आपके काम आने वाली है। BSNL के पास अपने अलग-अलग ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक अलग-अलग ऑफर्स वाले कई सारे सस्ते प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको बीएसएनएल का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आप एक ही बार में 336 दिन के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाएंगे।

Random Image

8 करोड़ से ज्यादा लोगों की टेंशन दूर

आपको बता दें कि देशभर में 8 करोड़ से ज्यादा लोग BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं। जब से जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने प्लान्स महंगे किए हैं जियो बीएसएनएल यूजर बेस तेजी से बढ़ा है। कंपनी निजी कंपनियों के सिम यूजर्स को अपनी तरफ लाने के लिए दमदार सस्ते प्लान्स ऑफर कर रही है। BSNL ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान ऐड किया है जो ग्राहकों को अफोर्डेबल प्राइस में 336 दिनो की वैलिडिटी देता है।

किसी कंपनी ने पास नहीं ऐसा ऑफर

BSNL के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 1499 रुपये का आता है। कंपनी इस प्लान में 336 दिनों की लंबी वैलिडिटी देती है। सिर्फ BSNL ही एक ऐसी कंपनी है जो इस प्राइस में इतनी लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। आप बिना किसी टेंशन के दिल खोलकर जितनी चाहें बातें कर सकते हैं।

कंपनी के इस प्लान में मिलने वाले डेटा ऑफर की बात करें तो बता दें कि यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट है जिन्हें कॉलिंग की ज्यादा और डेटा कि कम जरूरत है। BSNL 1499 रुपये के प्लान में ग्राहकों को सिर्फ 24GB डेटा ही देती है। इस तरह से आपको प्लान में हर महीने के लिए करीब 2GB डेटा मिलता है। फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ आपको इसमें हर दिन 100 SMS भी पूरी तरह से फ्री मिलते हैं।