Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के इतिहास में पहली बार, गायब प्यार, न रोमांस-न चांस, सीधा अश्लील MMS वायरल

Bigg Boss OTT 3: जियो सिनेमा पर पिछले एक महीने से लोगों को एंटरटेन करने वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) का कुछ देर में ग्रैंड फिनाले होने वाला है और इस बार ट्रॉफी कौन लेकर जाएगा, ये सब लोग जानना चाहते हैं। मगर इस सीजन बिग बॉस के इतिहास में कुछ ऐसा लोगों को नहीं देखने को मिला, जो शायद इसके हर सीजन में देखने को मिला ही है। लेकिन एक चीज इस सीजन में ऐसी देखने को मिली, जो आजतक किसी भी बिग बॉस के सीजन में नजर नहीं आई।

Random Image

इस सीजन से प्यार गायब

बिग बॉस टीवी और ओटीटी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो है, जिसके ज्यादातर सीजन में रोमांस का तड़का देखने को मिला है। हर सीजन में कोई ना कोई लव स्टोरी शुरू होते देखा गया है। करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, अली गोनी-जैस्मीन भसीन और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी जैसी जोड़ियों बिग बॉस ने ही बनाई है। मगर इस सीजन एक भी लव लपाटा शो में देखने को नहीं मिला। सना और नैजी को देखकर लोगों को पहले लगा था कि शायद इनके बीच कुछ प्यार जैसा देखने को मिलेगा। मगर दोनों ने आखिर तक सिर्फ दोस्ती का रिश्ता निभाया। पिछले सीजन भी जिया-अभिषेक और मनीषा-एल्विश की प्यार-भरी बातों ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था।

इतिहास में पहली नहीं दिखा रोमांस

प्यार ही नहीं बिग बॉस ओटीटी 3  (Bigg Boss OTT 3) में तो रोमांस भी जैसे नदारत ही रहा। अरमान मलिक अपनी दो बीवियां तो लेकर आए थे, मगर उन दोनों से ज्यादा समय तो वो रणवीर और साई के साथ दिखे। हालांकि रोमांस की जगह इस सीजन भाई-भाई ज्यादा देखने को मिला। भाई और बहन के रिश्तों की गूंज पूरे सीजन नजर आई। जहां अब तक बिग बॉस के घर में जोड़ियों के रोमांस ने लोगों को एंटरटेन किया, इस सीजन बस घरवाले भाई और खाना ही करते रहे। बिग बॉस ओटीटी 1 में अकांक्षा पुरी और जैद हदीद के किसिंग सीन तो तहलका ही मचा दिया था। इसके अलावा वीना मलिक और अस्मित पटेल की क्लोजनेस भी खूब चर्चे हुए थे।

अश्लील MMS हुआ वायरल

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस सीजन जहां प्यार और रोमांस देखने के लिए लोगों की आंखें तरस गईं। वहीं, इस सीजन सीधे एक अश्लील एमएमएस ने वायरल होकर सबको चौंका दिया था। दरअसल, सोशल मीडिया पर अरमान मलिक और उनकी दूसरी वाइफ कृतिका मलिका का एक अश्लील एमएमएस वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसे देखने के बाद लोगों ने उन दोनों को जमकर ट्रोल भी किया। हालांकि बाद में जियो सिनेमा ने इस वीडियो को फेक और एडिटेड बताया था।