BSNL यूजर्स के लिए बड़ी राहत, 365 दिन वाले सस्ते प्लान में मिलेगा 600GB इंटरनेट डेटा

BSNL Low Price Recharge Plan’s: मोबाइल यूजर्स के साथ सस्ते रिचार्ज प्लान्स की बात हो और BSNL का नाम ना लिया जाए ऐसा हो नहीं सकता है। वैसे तो बीएसएनएल हमेशा से ही ग्राहकों को सस्ते प्लान्स ऑफर करता रहा है लेकिन, जब से जियो, एयरटेल और वीआई ने प्लान्स महंगे किए हैं तब BSNL की चर्चा जोरों पर है। सस्ते प्लान्स के लिए मोबाइल यूजर्स बीएसएनएल की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं।

Random Image

Jio-Airtel और VI के फैसले का फायदा उठाने के लिए सरकारी कंपनी नए-नए ऑफर्स के साथ दमदार प्लान्स ला रही है। BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए अपने पोर्टफोलियो में लंबी वैलिडिटी वाले कई सस्ते प्लान्स जोड़े हैं। अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं और लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो आज की खबर आपके लिए ही है।

हम आपको आज BSNL का एक ऐसा सिम बताने जा रहे हैं जिसमें आपको पूरे एक साल की वैलिडिटी मिलती है। सिर्फ लंबी वैलिडिटी ही नहीं यह प्लान उन ग्राहकों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जिन्हें अधिक डेटा चाहिए। आइए आपको BSNL के इस सस्ते प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं।

BSNL के प्लान ने दी राहत

BSNL के पास वैसे तो रिचार्ज प्लान्स की भरमार है लेकिन अगर लंबी वैलिडिटी वाले किफायती प्लान की बात की जाए तो 2999 रुपये वाला प्लान बेस्ट है। BSNL इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। मतलब आप एक बार खर्च करने के बाद पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। आप इस प्लान में 365 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

अगर आप अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं तो सरकारी टेलिकॉम कंपनी का यह प्लान आपको खुश करने वाला है। दरअसल इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 600GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस डेटा पैक के साथ आप बिना किसी टेंशन के जमकर ओटीटी स्ट्रीमिंग और ब्राउजिंग कर सकते हैं। 600GB डेटा के बाद आप 40Kbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे।BSNL दे रहा है ओटीटी सब्सक्रिप्शन

BSNL दे रहा है ओटीटी सब्सक्रिप्शन

बीएसएनएल इस रिचार्ज प्लान के साथ ग्राहकों को एक महीने के लिए फ्री बीएसएनएल ट्यून का सब्सक्रिप्शन देता है। इस प्लान में आपको 30 दिन के लिए EROS NOW Entertainment का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। आपको बता दें कि बीएसएनएल अपने ग्राहकों को प्लान में डेली फ्री 100 एसएमएस भी देता है।