iPhone 15 Plus 256GB की कीमत में पहली बार बड़ी कटौती, Flipkart ने बढ़ाए ऑफर्स, iPhone शौकीनों के लिए खरीददारी का शानदार मौका

iPhone 15 Smartphone: iPhone खरीदना है तो आपके लिए अच्छा मौका है। दरअसल दिवाली से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। ऐसे में आईफोन्स पर भी अच्छी खासी डील ऑफर की जा रही है। अगर आप महंगा iPhone 16 नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप iPhone 15 को खरीद सकते हैं। इस समय iPhone 15 256GB वेरिएंट में बड़ा प्राइस कट हुआ है जिसके बाद इसकी डिमांड भी तेजी से बढ़ी है।

फ्लिपकार्ट ने आईफोन्स के दाम घटाए

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट आईफोन्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर लेकर आ गया है। iPhone 13, iPhone 14 और iPhone 15 सीरीज पर इस समय हैवी प्राइस कट किया गया है। अगर आप फेस्टिव सीजन में आईफोन्स के दाम घटने का इंतजार कर रहे थे तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया है। फ्लिपकार्ट ने iPhone 15 256GB वेरिएंट के दाम घटा दिए हैं। आप इस स्मार्टफोन पर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

iPhone 15 256GB के दाम में बड़ी कटौती

फ्लिपकार्ट पर iPhone 15 256GB वेरिएंट इस समय 89,900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन, फेस्टिव ऑफर में कंपनी ने 15% तक इसके दाम में कटौती कर दी है। फ्लैट डिस्काउंट ऑफर में आप इसे सिर्फ 75,900 रुपये में खरीद सकते हैं। इस ऑफर के अलावा आप बैंक ऑफर में आप एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 5% का कैशबैक ऑफर कर रहा है। इसके अलावा अगर आप  Axis Bank Credit Card EMI पर इसे खरीदते हैं तो आपको 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा।

फ्लिपकार्ट हमेशा की ही तरह iPhone 15 पर भी एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे 40 हजार रुपये से ज्यादा कीमत तक में एक्सचेंज करा सकते हैं। हालांकि पुराने फोन की कंडीशन पर ही निर्भर करेगी कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी।

iPhone 15 के फीचर्स

– iPhone 15 को साल 2023 में लॉन्च किया गया था। इसमें आपको ग्लास बैक पैनल के साथ एल्यूमिनियम फ्रेम का डिजाइन मिलता है।

– यह स्मार्टफोन वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस है क्योंकि इसमें IP68 रेटिंग दी गई है।

– इसमें आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना वाली डिस्प्ले मिलती है जिसमें HDR10, Dolby Vision और 200 निट्स तक की ब्राइटनेस दी गई है।

– स्मार्टफोन में आपको Apple A16 बायोनिक चिपसेट दिया गया है।

– इसमें आपको 6GB तक की रैम और 512GB की स्टोरेज ऑप्शन मिलती है।

– फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको रियर पैनल में 48+12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

– सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12MP का कैमरा दिया गया है। 

CG Double Murder Case: सूरजपुर डबल मर्डर केस में पुलिस जांच कहां तक पहुंची, एसएसपी ने बताया; पढ़िए पूरी खबर

क्या योगी के बुलडोजर स्टाइल में ही… डबल मर्डर के आरोपी कुलदीप के घर को कर दिया जाएगा जमीदोज…

Big Breaking: हेड कांस्टेबल की पत्नी-बेटी की हत्या के बाद फरार कुख्यात बदमाश कुलदीप साहू गिरफ्तार… कड़ी सुरक्षा में लाया जा रहा सूरजपुर..