लिस्ट जारी होते ही BJP में घमासान, इस विधायक ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में जाने की अटकलें

Hariyana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 की वोटिंग के लिए अब एक महीने से भी कम समय बचा रह गया है। ऐसे में सभी दल अपनी-अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने 67 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। हालांकि, लिस्ट जारी होते ही पार्टी में विरोध शुरू हो गया है। रतिया सीट से बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा ने बीजेपी को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है। जानकारी के मुताबिक, लक्ष्मण नापा आज गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा के जो पहली लिस्ट जारी की है उसमें रतिया से विधायक लक्ष्मण नापा को टिकट नहीं दिया गया है। भाजपा ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की पूर्व  सांसद सुनीता दुग्गल को रतिया विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा है। इसी के बाद लक्ष्मण नापा ने भाजपा से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

फतेहाबाद जिले की रतिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लक्ष्मण नापा ने हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष मोहन लाल बडौली को अपना इस्तीफा भेज दिया है। लक्ष्मण नापा ने अपने पत्र में कहा है- “भारतीय जनता पार्टी हरियाणा अध्यक्ष मोहन लाल बडौली जी, मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक दायित्य से एंव पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग-पत्र देता हूँ। अतः कृप्या करके मेरा त्याग-पत्र तुरंत प्रभाव से स्वीकार करने का कष्ट करें।

Random Image