Amazon Great Deal: अमेजन पर शुरू हुई साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी सबकुछ मिलेगा सस्ता… जानिए Offer क्या है?

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर साल की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल की शुरुआत हो गई है। प्राइम मेंबर्स के लिए 26 सितंबर यानी आज से शुरू होने वाले इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी समेत हर प्रोडक्ट पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है। आम यूजर्स के लिए यह सेल कल यानी 27 सितंबर को रात 12 बजे से शुरू होगी। कंपनी ने कुछ दिन पहले से ही सेल में मिलने वाली डील्स को रिवील करना शुरू कर दिया था। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले टॉप ऑफर्स के बारे में…

Random Image

40 प्रतिशत तक सस्ता मिलेगा मोबाइल

अमेजन की इस सेल में मोबाइल और एक्सेसरीज की खरीद पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी Apple, OnePlus, Samsung, Realme, Honor, iQOO, Poco, Xiaomi जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन को अब तक के सबसे कम कीमत में बेचने का दावा कर रही है। मोबाइल के साथ इनके एक्सेसरीज को भी सस्ते में बेचा जा रहा है।

लैपटॉप, स्मार्टवॉच पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट के फेस्टिव सीजन सेल में लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट की खरीद पर भी बंपर ऑफर दिया जा रहा है। यूजर्स को इनकी खरीद पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। SBI कार्ड पर 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट हर प्रोडक्ट की खरीद पर मिलेगा।

TV, फ्रिज, वॉशिंग मशीन पर 65 प्रतिशत तक की छूट

इस फेस्टिवल सीजन सेल में आप लीडिंग ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी, वॉशिंग मशीन, फ्रिज आदि की खरीद पर 65 प्रतिशत तक बचा सकते हैं। इन प्रोडक्ट्स के अलावा होम और किचन अप्लायेंस की खरीद पर 50 प्रतिशत, जबकि फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स की खरीद पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Flipkart पर भी शुरू हुई सेल

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर भी प्लस मेंबर्स के लिए आज यानी 26 सितंबर 2024 से बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत हो चुकी है। आम यूजर्स के लिए यह सेल 27 सितंबर रात 12 बजे शुरू होगी। अमेजन की तरह ही फ्लिपकार्ट पर भी यूजर्स को अपने पसंदीदा स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, फ्रिज, एसी समेत अन्य प्रोडक्टस की खरीद पर बंपर ऑफर्स दिया जा रहा है।