AAP विधायक का ऐलान! नरेंद्र मोदी तीसरी बार PM बनें तो सिर मुंडवा लूंगा, भाजपा ने ऐसे लिए मजे

नई दिल्ली. Somnath Bharti: आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती अपनी सोशल मीडियो पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद जिस रह से तमाम एग्जिट पोल में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलने की बात कही जा रही थी, उसके बाद सोमनाथ भारती ने अपना सिर मुंडवाने की बात कह डाली।

एग्जिट पोल के आंकड़े आने के बाद सोमनाथ भारती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लिखा, अगर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। मेरे शब्द याद कर लीजिए। सोमनाथ भारती ने कहा कि सभी एग्जिट पोल 4 जून को गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। यही नहीं दिल्ली में इंडिया गठबंधन सभी 7 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रहा है।

आप विधायक ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर की वजह से किसी भी एग्जिट पोल को यह दिखाने की हिम्मत नहीं हो रही है कि नरेंद्र मोदी हार रहे हैं। लिहाजा हम सभी को 4 जून को आने वाले नतीजों का इंतजार करने की जरूरत है। देश की जनता ने बड़ी संख्या में भाजपा के खिलाफ मतदान किया है।

जिस तरह से सोमनाथ भारती ने सिर मुंडवाने की बात ही है उसपर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने मजे लेते हुए सोमनाथ भारती को कैंची भेजी है। भाजपा नेताओँ ने अमेजन से भारती के लिए कैंची ऑर्डर कर डाली है।

भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा ने सोमनाथ भारती पर तंज कसते हुए उन्हें अमेजन से कैंची भेजने की बात कही है। उन्होंने अमेजन पर कैंची ऑर्डर करने का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मेरे दोस्त सोमनाथ भारती ने कहा कि वह अपना सिर मुंडवा देंगे अगर मोदी फिर से पीएम बनते हैं। मैं भी इस महान कार्य में अपना सहयोग देना चाहता हूं, कृपया इसे करने का वीडियो भी अपलोड करें।