चलती कार में युवक-युवती कर रहे थे ऐसी अश्लील हरकत, पुलिस ने पकड़ा; फिर हुआ ये एक्शन!

Viral Video News: आजकल के युवा कब कहां क्या कर बैठे कहना मुश्किल है। महाराष्ट्र के नागपुर में चलती कार में युवक-युवती द्वारा आपत्तिजनक हरकत करने का मामला सामने आया है। कपल की आपत्तिजनक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद पुलिस ने भी वीडियो का संज्ञान लिया और मामले में कार्रवाई की है। यह घटना अमरावती रोड पर गिरी पेट से लॉ कॉलेज के बीच हुई है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

Random Image

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक युवती चलती कार में अश्लील तरीके से रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कार की ड्राइविंग सीट पर युवक बैठा है और स्टेरिंग के सामने युवती बैठी है और दोनों रोमांस में मशगुल है। रास्ते से गुजर रहे वाहन चालकों कि दोनों पर नजर पड़ गई। उन्होंने घटना का वीडियो बना लिया और फिर वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस ने युवक को पकड़ा

जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ये नागपुर के सीताबर्डी पुलिस तक भी पहुंचा। जांच के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा युवक-युवती पर मामला दर्ज करने के साथ ही दोनों के परिजनों को थाने मे बुलाया गया। इस अशोभनीय कृत्य के वायरल होने के साथ ही भारतीय न्याय संहिता की धारा 281, 293, 296 ,125 तथा मोटर वाहन कानून की धारा 184 तथा मुंबई पुलिस एक्ट की धारा 110 ,112 और 117 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

क्या करते हैं युवक-युवती?

पुलिस ने बताया है कि वायरल वीडियो में दिख रहा युवक सीए की पढ़ाई पूरी कर चुका है और उसकी गर्लफ्रेंड मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। पुलिस के अनुसार, युवक अपने पिता की कार घर से लेकर निकला और अपनी गर्लफ्रेंड को पिक किया। दोनों घूमने निकले, सड़क किनारे फूड स्टॉल पर कुछ खाया और गिरी पेट परिसर में जाते समय कार में आपत्तिजनक हरकत कर रहे थे।