तेज रफ्तार कार ने सड़क के किनारे खड़े 6 लोगों को कुचला

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर में एक तेज रफ्तार स्कोडा कार ने सड़क के किनारे खड़े 6 लोगों को टक्कर मार दी। ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

क्या है पूरा मामला?

शनिवार दोपहर एक तेज रफ्तार स्कोडा कार ने 6 लोगों को टक्कर मारी है। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड भी हो गई। इसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग सड़क के किनारे खड़े हैं, तभी एक तेज रफ्तार कार आती है और उन्हें जोरदार टक्कर मारती है।

मामला नागपुर के केडीके कॉलेज के पास का है। इस घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

ड्राइवर शराब के नशे में था या नहीं, इसके लिए मेडिकल कराया जा रहा है। घटना के बाद नागपुर के नंदनवन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुणे से भी सामने आया था एक्सीडेंट का मामला

हाल ही में मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर कार हादसा हुआ था। सीसीटीवी में ये हादसा कैद हो गया था, जिसमें दिखाई दिया था कि एक कार ने सड़क के किनारे खड़ी एक महिला को कुचल दिया। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार की टक्कर से महिला कई फीट दूर जा गिरी। इसके बाद कार एक दुकान में जा घुसी थी।