प्रधानमंत्री मोदी 1583 करोड़ की देंगे सौगात, जानिए क्या रहेगा इसमें खास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। उस दौरान करीब पांच घंटे काशी में बिताएंगे। प्रधानमंत्री रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर, गोदोलिया मल्टीलेवल पार्किंग, क्रूज और रो-रो समेत करीब 1583 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे। इसके अलावा कुछ नई योजनाओं की बुनियाद भी रखेंगे। प्रधानमंत्री अपने दौरे के दौरान तीन अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ ही, एक जनसभा को भी संबोधित भी करेंगे।

पीएम रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर सहित इन योजनाओं का करेंगे लोकार्पण पीएम मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर, मल्टी लेवल पार्किंग गोदौलिया, यूपी के सबसे बड़े सरकारी स्मार्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल और स्किल डेवलपमेंट सेंटर, गंगा में पर्यटन के विकास के लिए दो रो-रो का संचालन, राजघाट से अस्सी तकदो मंजिला नया क्रूज, 84 घाटों पर सूचना पट्ट, वाराणसी गाजीपुर रोड पर आशापुर आरओबी-नीर निर्मल परियोजना, 14 अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में पीएसए ऑक्सीजन जनरेशन, बीएचयू में रीजनल इंस्टिट्यूट ऑफ थैलमोलाजी, बीएचयू में 100 बेड का एमसीएच विंग और 80 टीचर रेजिडेंशियल फ्लैट, पंचकोशी परिक्रमा मार्ग का निर्माण और चौड़ीकरणदो, पेयजल योजना, चार पार्कों का सुंदरीकरण, चार स्कूल और कॉलेज में तीन महिला छात्रावास क्लास और लैब व रामेश्वर में विश्राम स्थल का लोकार्पण करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी का विमान गुरुवार की सुबह 10:30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेगा। यहां से सेना के चॉपर के जरिए प्रधानमंत्री बीएचयू हेलीपैड पहुंचेंगे। पीएम यहां से बीएचयू के आईआईटी मैदान जाएंगे, जहां से करीब 1583 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे। इस मौके पर पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

\