नपुंसक कहने पर बौखलाए देवर ने डॉक्टर भाभी की कर दी हत्या, फिर थाने में सरेंडर

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर की मशहूर डॉक्टर और कैंसर स्पेशलिस्ट सपना दत्ता की हत्या कर दी गई। महिला डॉक्टर की हत्या किसी और नहीं बल्कि उसके सगे देवर ने की है। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला थाना सिगरा क्षेत्र के रघुवर नगर कॉलोनी का है। पूलिस पूछताछ में महिला डॉक्टर के देवर अनिल कुमार दत्ता ने बताया कि भाभी डॉक्टर सपना गुप्ता उसे नपुंसक बुलाती थी। ये बात बहुत तकलीफ देती थी। घटना वाले दिन आरोपी अपने माता-पिता से मिलने गया था। इस दौरान वह मुझे गालियां देते हुए नपुंसक कहकर तंज कसने लगी। इसी बात पर नाराज होकर आरोपी ने डॉक्टर के ऊपर हथौड़े और चाकू से सिर पर वार कर हत्या कर दी।

बता दें, डॉक्टर सपना गुप्ता शहर की मशहूर कैंसर रोग विशेषज्ञ थीं और शहर के पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू थीं। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इस बीच आरोपी खुद पुलिस के पास पहुंचा और जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसकी भाभी उसे नपुंसक कहकर ताना मारती थी। वो अपने माता-पिता से मिलने के लिए जब उनके घर जा रहा था तो उसकी भाभी ने कहा कि देखो नपुंसक जा रहा है, इसके साथ यह भी कहा कि उसका बड़ा भाई भी नपुंसक है। भाभी की इन बातों से परेशान होकर उसने हथौड़े और कैंची से उनकी हत्या कर दी।