सामने आया अब तक का सबसे डरावना CCTV फुटेज… अकेली बैठी महिला के साथ शराब पीने पहुंची भूतनी.. देखें Video

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जिनके मुताबिक भूत-प्रेत जैसा कुछ नहीं होता। ये सब मन का वहम होता है। वहीं कुछ लोग हैं जो इन सुपरनेचुरल पावर्स को मानते हैं। उनके मुताबिक, अगर दुनिया में भगवान हैं, तो भूत भी होते हैं। वैसे तो कई वीडियो और तस्वीरें सामने आती हैं जिनमें इन अदृश्य ताकतों को देखने की बात लोग करते हैं, लेकिन इनकी असलियत कभी साफ नहीं हो पाती। कुछ इसे कन्फ्यूजन बताकर इग्नोर कर देते हैं।

हालांकि, कुछ ऐसे रॉ वीडियोज भी सामने आते हैं, जो ना चाहते हुए भी आपको विश्वास करने के लिए मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो बीते दिनों यूके के एक पब से सामने आया। यूके के कार्डिफ में मौजूद द लैंसडौन पब के सीसीटीवी में कुछ ऐसा कैद हुआ जिसपर किसी को यकीन नहीं हो पाया। खुद पब ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। पब मैनेजर का कहना है कि ये भूत पब की पूर्व मालकिन का है, जोस लोगों को डराकर इस जगह को बंद करवाना चाहती है।

33 साल की हैलेट बड इस पब में बीते 8 सालों से काम कर रही है। उसने बताया कि भूत लेडी लैंसडौन का है, जो यहां आने वाले कस्टमर्स के पास जाकर उनसे बातें करना चाहती है। इस वजह से डर के मारे उसके कई क्लाइंट्स अब पब नहीं आते। लेटेस्ट वीडियो में लैंसडौन का भूत पब की मैनेजर के पास आकर बैठते देखा गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इस लड़की के आगे की चेयर अपने आप हिलने लगती है। ऐसा लगता जय जैसे कोई इस चेयर पर बैठा हो। इस वीडियो को पब के सीसीटीवी में 26 जुलाई को शाम के साढ़े 7 बजे रिकॉर्ड किया गया था।

देखें वीडियो-

पब मैनेजर ने बताया कि घटना के समय उसका ध्यान उसके मोबाइल फोन पर था। अचानक उसे लगा कि उसके आगे की कुर्सी किसी ने सरकाई और उसपर बैठ गया। मैनेजर ने टेबल के नीचे झांककर देखा भी कि कहीं वहां कोई है तो नहीं। इसके बाद उसने कई बार और इसे कन्फर्म किया। आखिरकार उसने अपने वहम को क्रॉस चेक करने के लिए सीसीटीवी फुटेज देखा और उसे सबूत भी मिल गया। अब ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

whatsapp group