वीडियो : महिला के मुंह से डॉक्टरों ने निकाला चार फीट लंबा सांप.. वीडियो वायरल 

रूस के दागिस्तान में एक महिला के मुंह से डॉक्टरों ने चार फीट लंबा सांप निकाला। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि कैसे एक डॉक्टर महिला के मुंह से सांप को निकाल रही है। 

खबरों के मुताबिक, महिला सोमवार को पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची थी। डॉक्टरों को शुरुआत में पता ही नहीं चल सका कि महिला के साथ क्या दिक्कत है। फिर जांच के बाद डॉक्टरों को पता लगा कि उसके पेट में कोई चीज है। महिला को बेहोश कर डॉक्टरों ने उसके मुंह में ट्यूब डालकर इसे निकालना शुरू किया। फिर पता चला कि यह सांप था।

महिला के मुंह से सांप निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है। इस वीडियो में डॉक्टर महिला के मुंह से सांप निकालते दिख रहे हैं। इसमें दिख रहा है कि सांप के पेट से बाहर आते ही महिला डॉक्टर थोड़ा पीछे हट जाती है। इसके बाद वह सांप को एक बकेट में डाल देती है।

बताया जा रहा है कि महिला अपने घर के बाहर गार्डन में सो रही थी। सोते वक्त उसका मुंह खुला रह गया और सांप उसके पेट में पहुंच गया। जिस महिला के पेट से सांप निकाला गया उसकी पहचान भी सामने नहीं आई है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, दागिस्तान और इसके आसपास के गांवों में अक्सर ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं।