Balrampur: PHE के तत्कालीन प्रभारी EE पर लगा जनप्रतिनिधि से दुर्व्यवहार करने का आरोप… गाली-गलौच के साथ दी मारने की धमकी.. मामला पहुंचा पुलिस में..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के लोक स्वास्थ्य यत्रिंकी विभाग के तत्कालीन प्रभारी कार्यपालन अभियंता रहे आदित्य प्रताप पर आदिवासी जनप्रतिनिधि से जाति सूचक गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगे है..और इस सम्बंध पुलिस से लिखित शिकायत की गई है!..वही पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है!..

दरअसल, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के तत्कालीन प्रभारी कार्यपालन अभियंता आदित्य प्रताप पर बलरामपुर जनपद पंचायत के सदस्य संजय गोड़ ने 26 जून को कार्यालय में जाति सूचक गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है..संजय गोड़ का कहना है कि वे जनता की समस्याओं को लेकर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के प्रभारी कार्यपालन अभियंता से मिलने कार्यालय पहुँचे थे..इस दौरान प्रभारी कार्यपालन अभियंता ने जनपद सदस्य क्षेत्र क्रमांक 02 संजय गोड़ पिता स्व.बसन्त गोड़ के साथ दुर्व्यवहार करते हुए जाति सूचक गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी..28 जून को भी प्रभारी कार्यपालन अभियंता के द्वारा फोन पर जनपद सदस्य संजय गोड़ से बदतमीजी करते हुए जाति सूचक गालियां देते हुए..जान से मारने की धमकी दी!..

वही जनपद सदस्य संजय गोड़ ने प्रभारी कार्यपालन अभियंता रहे आदित्य प्रताप के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही करने पुलिस में लिखित शिकायत दी है!..

बता दे कि राज्य सरकार ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के प्रभारी कार्यपालन अभियंता आदित्य प्रताप को जल जीवन मिशन योजना के कार्यो में लापरवाही बरतने पर हटा दिया है..आदित्य प्रताप के विरुद्ध इससे पहले भी जनप्रतिनिधियों ने शिकायते की थी..यही नही प्रभारी मंत्री ने समीक्षा बैठक के दौरान भी लोक स्वास्थ्य ग्रामीण यांत्रिकी विभाग के कार्यो को लेकर नाराजगी जाहिर की थी!..