पवई फॉल में डूबे नाबालिग का अब तक नही चल सका पता.. 4 दोस्तो के साथ गया था पिकनिक..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. पर्यटक स्थल में पिकनिक मनाने गई ..युवाओं की टोली कल एक हादसे का शिकार हो गई..और वाटर फॉल में नहाने के दौरान एक नाबालिग वाटर फॉल में डूब गया..वही इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पुलिस गोताखोरों की मदद से पानी मे डूबे युवक की पतासाजी में जुटी हुई है..

दरअसल जिले के पर्यटक स्थल के रूप में विख्यात अभ्यारण्य क्षेत्र में स्थित पवई फॉल में कल के अप्रत्याशित हादसा घटित हो गया..और नहाने के दौरान एक नाबालिग वाटर फॉल में डूब गया..जिसे बचाने का प्रयास उसके साथियों ने किया..लेकिन वे कामयाब नही हो पाए..

बता दे कि बलरामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सागरपुर से पांच युवक पवई फॉल में पिकनिक मनाने गए थे..और नहाने के दौरान एक नाबालिग पानी मे डूब गया..जिसे फौरी तौर पर बचाने का प्रयास युवकों ने किया..लेकिन उन्हें सफलता नही मिली..जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि धीरज सिंहदेव को दी गई..

जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत सागरपुर के 5 लड़के राजा मंडल, गोविन्द मंडल, विशाल तपाली, बेमिसाल और आयुष डे बुधवार को पवाई फॉल आए थे.. इनमें से आयुष डे 2:30 बजे से लापता है..

वही मौके पर धीरज सिंहदेव समेत थाना प्रभारी अनिता प्रभा मिंज अपने हमराह पुलिसकर्मियों के साथ पहुँची..और गोताखोरों की मदद से पानी मे डूबे नाबालिग की पतासाजी करने की कवायद शुरू की गई..लेकिन इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पानी मे डूबे नाबालिग का कुछ पता नही चल सका!..