सरगुजा पुलिस का नशे में शर्मनाक बर्ताव, आर्केस्ट्रा नाइट में सुरक्षा छोड़, लड़कियों से बदसलूकी, Video Viral

Police Viral Video, Surguja Police, Chhattisgarh Police: अम्बिकापुर। सरगुजा जिले का पुलिस विभाग इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, और एक बार फिर से उनकी कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई है। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद जहां पुलिस विभाग से सुधार की उम्मीदें थीं, वहीं कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं।

ताजा मामला उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सानीबर्रा का है, जहां एक आर्केस्ट्रा नाइट कार्यक्रम के दौरान पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। लेकिन कार्यक्रम के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा की जिम्मेदारी भूलते हुए खुद ही शर्मनाक हरकतें करनी शुरू कर दीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी स्टेज पर परफॉर्म कर रही लड़कियों को न सिर्फ करीब बुला रहे हैं, बल्कि उनके हाथ-बांह पकड़कर कानों में कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके व्यवहार में बदसलूकी और बैड टच की हरकतें भी साफ नजर आ रही हैं।

देखिए वीडियो –

इस घटना के बाद से स्थानीय लोग और आम जनता में रोष व्याप्त है। पुलिस विभाग की छवि पर बट्टा लगाते इस वीडियो ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है। अब देखना यह होगा कि सरगुजा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस गंभीर मामले पर क्या कदम उठाते हैं और दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है।

सरगुजा पुलिस प्रशासन के लिए यह घटना उनकी साख पर एक बड़ा धब्बा साबित हो सकती है, और इसे नजरअंदाज करना संभव नहीं होगा। इस घटना ने एक बार फिर से पुलिस की कार्यप्रणाली और जिम्मेदारी पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

इस संबंध में सरगुजा एसपी योगेश पटेल ने कहा कि ऐसा है तो अनुचित है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

एक और इंटरनेशनल फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप, इस एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Chhattisgarh: सरपंच-सचिव ने किया लाखों का राशन घोटाला, राशि वसूलने प्रशासन के छूटे पसीने, एफआईआर की उठी मांग

Surguja: बुरे फंसे सरपंच-उपसरपंच, कब्जा कर सरकारी ज़मीन बेचने का आरोप, CM से शिकायत