पानी की पाइप लाइन के पाइप चोरी के आरोप में एक नाबालिग सहित चार गिरफ्तार

Surajpur: जिले के विश्रामपुर में पाइप चोरी के मामले में एक नाबालिग सहित चार आरोपी गिरफ्तार। बीते दिन थाना विश्रामपुर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि रेलवे फाटक क्रासिंग के पास एसईसीएल नर्सरी में कॉलरी द्वारा पूर्व में पानी सप्लाई हेतु पोखरी से पाईपलाईन लगाया गया था। जिसे कुछ लोग जमीन से खुदाई कर उखाड़ कर कबाड़ में बेचने की फिराक में है। मामले की सूचना पर एसपी रामकृष्ण साहू ने त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश थाना प्रभारी विश्रामपुर को दिए।

सीएसपी सूरजपुर जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में थाना विश्रामपुर की पुलिस टीम ने मिली जानकारी पर एसईसीएल नर्सरी के पास दबिश देकर गंगाराम एक्का पिता देवदत्त पप्पू उम्र 27 वर्ष, करमू एकता पिता तिहान एकता उम्र 26 वर्ष, बलिंदर टोप्पो पिता स्व. रंजीत उम्र 24 वर्ष और एक विधि से संघर्षरत् बालक को पकड़ा गया। जिनके कब्जे से 7 नग मोटा पाइप कीमत करीब 80 हजार रूपये का पाया गया। जो चोरी का होने के पूर्ण संभावना पर धारा 41(1-4)/379 भादसं. के तहत कार्यवाही करते हुए पाइप और खुदाई में प्रयुक्त वस्तु जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

इस पूरे कार्यवाही में थाना इंचार्ज विश्रामपुर के.डी.बनर्जी, एएसआई अरूण गुप्ता, प्रधान आरक्षक अविनाश सिंह, इन्द्रजीत सिंह, आरक्षक अजय प्रताप, मुकेश साहू, अखिलेश पाण्डेय व मोहम्मद अकरम सक्रिय रहे।