पहले अस्पताल के पास, फ़िर डांस प्रोग्राम में बिगड़ी नियत …और कर दिया ये गलत काम….पुलिस ने दो युवक को किया गिरफ़्तार

सूरजपुर। पुलिस ने 2 लोगों को चोरी के मोटर सायकल बेचने की फिराक के दौरान पकड़ा है और चोरी की 50 हजार कीमत के 2 मोटर सायकल जप्त कर दोनों के विरूद्व धारा 41(1-4) जा.फौ./379 भादवि के तहत् कार्यवाही किया है।
         

शुक्रवार, 09 अक्टूबर 2020 को थाना प्रभारी झिलमिली चित्ररेखा साहू को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम सत्यनगर का रहने वाला संतलाल पैंकरा उर्फ संतू गांव में बिना नंबर फैशन प्रो मोटर सायकल को बेचने की फिराक में घुम रहा है। जिसकी सूचना से पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा को अवगत कराए जाने पर उन्होंने घेराबंदी कर पकड़ने के निर्देश दिए।
         

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व एसडीओपी ओड़गी मंजूलता बाज के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी झिलमिली पुलिस टीम के साथ मुखबीर सूचना की तस्दीकी व कार्यवाही हेतु ग्राम सत्यनगर सिकटापारा पहुंचकर घेराबंदी लगाया। जहां संतलाल पैंकरा को फैशन प्रो बाईक में घुमते पकड़ा। जिससे वाहन के दस्तावेज मांग किए जाने पर प्रस्तुत नहीं किया।

बारीकी से पूछताछ करने पर बताया कि करीब डेढ वर्ष पूर्व अपने साथी निर्मल मानिकपुरी के साथ बैकुण्ठपुर जाकर रात्रि में अस्पताल के पास से फैशन प्रो बाईक को चोरी करना तथा करीब 3-4 वर्ष पहले भटगांव के फुटबाल ग्राउण्ड से नाचा प्रोग्राम के दौरान बिना नंबर के बजाज डिस्कंवर मोटर सायकल को चोरी किए थे।

आरोपी के निशानदेही पर उसके साथी निर्मल के घर से बजाज डिस्कंवर बाईक कुल कीमती 50 हजार रूपये का बरामद किया गया। जो चोरी का होने की पूर्ण अंदेशा पर गवाहों के समक्ष जप्त कर ग्राम सत्यनगर निवासी 25 वर्षीय संतलाल पैंकरा पिता बैजनाथ पैंकरा व 29 वर्षीय निर्मल मानिकपुरी पिता गिरधारी के विरूद्व इस्त. क्र. 02/20 धारा 41(1-4) जा.फौ./379 भादवि के तहत् विधिवत् कार्यवाही कर गिरफ्तार किया गया।
         

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी झिलमिली चित्ररेखा साहू, प्रधान आरक्षक अभिषेक पाण्डेय, आरक्षक कमलेश मानिकपुरी व ओमप्रकाश सिंह सक्रिय रहे।