Accident due to overtake: ओवरटेक के चक्कर में ट्रक से टकराई बाइक, दो युवक गंभीर रूप से घायल; एमसीएच अम्बिकापुर रेफर

Terrible road accident in Bishrampur: सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में बाईक सवार दो युवकों को गंभीर चोंट लगी है। जिन्हे इलाज के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल (MCH) रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, भटगांव थानाक्षेत्र के मलगा निवासी आशीष और केशवनगर, लकड़ापारा निवासी रोशन (दोनों की उम्र लगभग 20 से 25 साल) बाइक क्रमांक CG15/DC/8423 में सवार होकर विश्रामपुर बस स्टैंड से अम्बिकापुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान ट्रक क्रमांक CG10/AR/4739 भी विश्रामपुर से अम्बिकापुर की ओर जा रही थी। इसी बीच बाइक सवार, ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में विश्रामपुर मेन मार्केट में तायल ज्वेलर्स के पास ट्रक से टकराकर गिर गए।

हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार दोनों युवकों को गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर सड़क में खून की धार बह गई। तब आसपास से इकट्ठी हुई भीड़ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल युवकों की गंभीर स्थिति को देखते हुए एंबुलेंस के माध्यम अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। इधर घटना के बाद ड्राइवर, ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक और बाइक को थाना में ले गई है।