Breaking : जिस पर भरोसा किया उसी ने धोखा दिया, NH-43 पर इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, बैटरी जलकर खाक, मिट्टी डालकर बुझाई गई आग… देखें Video

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक बार फिर चलते वाहन में आग लगने की घटना सामने आई है। दरअसल मामला नेशनल हाईवे क्रमांक 43 का है। जहां एक स्कूटी सवार अपने गृह गांव से दूसरे गांव जा रहा था। इसी दौरान चलते स्कूटी में अचानक आग लग गयी। हालांकि गाड़ी में आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर इकट्ठी भीड़ और पुलिस ने मिट्टी डालकर आग पर काबू पा लिया। जिससे बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के अनुसार शिवम राजवाड़े नाम का एक युवक अपने गृह ग्राम कैलाशपुर से इलेक्ट्रिक स्कूटी में सवार होकर पार्वतीपुर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में शशिपुर के पास नेशनल हाईवे 43 में चलती स्कूटी में आग लग गई। आसपास के लोगों ने गाड़ी में आग लगते देखा और मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मिट्टी डालकर किसी तरह स्कूटी के आग को बुझाया।

इस घटना में चालक को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ, वह सुरक्षित है। मौके पर मौजूद पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ स्कूटी के बैटरी में आग लगी, जो अब जलकर खराब हो गया। बहरहाल पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से बचने के लिए लोग जिस इलेक्ट्रिक स्कूटी का सहारा ले रहे हैं। उसमें इस तरह की समस्याएं सामने आ रही है। जिसके बाद लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को भी सुरक्षित नहीं समझ रहे हैं।

देखिए वीडियो-

इसे भी पढ़ें-

Big Breaking : कार में सवार थे दो युवक… सेल्फ मारते ही उनकी लग्जरी कार मे लग गई आग..