Chhattisgarh में डबल मर्डर से दहशत: कांस्टेबल पर खौलता हुआ तेल डाला… हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की तलवार से गला रेतकर हत्या.. कुख्यात अपराधी पर शक, शव खेत में बरामद

Double Murder: सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में कोतवाली थाने के पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना तब सामने आई जब तालिब शेख नाइट पेट्रोलिंग से वापस लौटे और घर में खून फैला हुआ देखा। उनकी पत्नी मेहू फैज (45) और 16 वर्षीय बेटी आलिया शेख लापता थीं।

आरोप है कि कुख्यात अपराधी कुलदीप साहू ने इस नृशंस हत्या को अंजाम दिया। यह वही अपराधी है जिसने पहले भी एक पुलिसकर्मी पर खौलता तेल डालकर हमला किया था। घटना से एक दिन पहले, कुलदीप ने हेड कांस्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी पर हमला करने की कोशिश की थी, लेकिन वे बाल-बाल बच गई थीं।

सोमवार सुबह, मेहू फैज और आलिया शेख के शव सूरजपुर से करीब पांच किलोमीटर दूर जूर-पीढ़ा मार्ग पर एक नहर के पास अर्धनग्न अवस्था में मिले। पुलिस ने जांच के बाद पुष्टि की कि दोनों की गला रेतकर हत्या की गई थी। शवों को बरामद करने के बाद पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू की है।

कुलदीप साहू पहले भी अपराध में लिप्त रहा है। घटना की रात उसने चौपाटी इलाके में तालिब शेख की पत्नी और बेटी पर कार चढ़ाने की कोशिश की थी, हालांकि वे वहां से बच निकलीं। इसी दौरान आरक्षक घनश्याम सोनवानी मौके पर पहुंचे और कुलदीप ने उन पर खौलता तेल डालकर हमला कर दिया, जिससे सोनवानी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अम्बिकापुर मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कुलदीप साहू ने वारदात के दौरान घर में घुसकर तलवार से दोनों महिलाओं की हत्या की और फिर शवों को अपनी कार में डालकर पांच किलोमीटर दूर खेत में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी की कार बरामद की है, जिसमें खून के धब्बे मिले हैं।

घटना के बाद से पुलिस कुलदीप साहू की तलाश में छापेमारी कर रही है, लेकिन वह अब तक गिरफ्त से बाहर है। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

एसएसपी एमआर आहिरे ने बताया कि कल (13 अक्टूबर) को दुर्गा विसर्जन के कार्यक्रम के लिए थाने के सभी स्टाफ ड्यूटी पर लगे हुए थे। सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की भी वहीं ड्यूटी थी। वहीं पर एक आरक्षक पर यहां के निगरानी बदमाश कुलदीप साहू द्वारा खौलते तेल को डालने की घटना हुई थी। जिसके बाद पता तलाश करने के लिए रुके हुए थे। इसी बीच हमारे स्टाफ के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का भी कोशिश किया गया।

एसएसपी ने आगे बताया कि उसके खोजबीन में पुलिस लगी हुई थी। सब कार्यक्रम होने के बाद प्रधान आरक्षक तालिब शेख अपने किराए के मकान में गया तो घर के दरवाजे टूटे हुए थे। अंदर कमरा खून से सना हुआ था। कमरे से प्रधान आरक्षक की पत्नी और बच्चे दोनों गायब थे। रात में ही बड़ी अनहोनी की आशंका हो गई थी, रात में ही घेराबंदी किए। कुछ संदेही गाड़ियों को पकड़ा भी गया है, जिसमे ब्लड लगा हुआ है। उसके आधार कर संदेही कुलदीप साहू, जो निगरानी बदमाश है। उसके द्वारा घटना करने की जानकारी मिली है। अलग-अलग टीमें आरोपी की खोजबीन में लगी हुई है।

सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा, दिवाली बोनस का ऐलान, इतने दिन का Bonus देगी सरकार

बड़ी कार्रवाई! इस राज्य में पकड़ी गई 5000 करोड़ की कोकीन, अब तक 13000 करोड़ के मादक पदार्थ जब्त

Dussehra 2024: भक्तों ने भारी मन से मातारानी को किया विदा, मांड नदी में दुर्गा प्रतिमा का हुआ विसर्जन