राज्यसभा सांसद नेताम मिले ग्रामीणों से.. धीरज के जनता दरबार में हुए शामिल.. ग्रामीणों को दिया हर सम्भव मदद का आश्वासन!..

बलरामपुर..राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम आज पूर्व जिला पंचायत सदस्य व अपने सांसद प्रतिनिधि धीरज सिंहदेव के कार्यालय पहुँच ग्रामीणों से मुलाकात की ..और ग्रामीणों की समस्याएं सुनी..राज्यसभा सांसद ने इस अवसर पर मौजूद ग्रामीणों को मोदी सरकार द्वारा संचालित किसान हितैषी योजनाओं की जानकारी लोगो दी..वही इसी बीच राज्यसभा सांसद से कुछ ऐसे किसान मिले जिनकी भूमि को छलपूर्वक भूमाफियाओं ने हड़प कर ..निजी कंपनियों से अनुबंध कर लिया है..और अब कम्पनी किसानों के उक्त भूमि पर मालिकाना हक के लिए किसानों को प्रताड़ित कर रही है..

ग्रमीणों के मुताबिक जिले के सीतारामपुर गांव के ऊपर कंडा के ग्रामीणों को भू माफियाओ ने छल पूर्वक हड़प करते हुए..एक निजी कम्पनी से अनुबंध कर ली है..और अब निजी कम्पनी उनके उक्त जमीन पर मालिकाना हक के लिये दबाव बना रही है..जिसके बाद राज्यसभा सांसद ने कलेक्टर से इस मामले पर चर्चा की..और उन्हें हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया है..

वही राज्यसभा सांसद ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव की तारीफ करते हुए..कहा कि वे शुरू से ग्रामीणों की मदद के लिए तत्पर रहे है..और मौजूदा हालातो में भी वे ग्रामीणों को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए संघर्षरत है..