Home हमारा छत्तीसगढ़ रायपुर Video: सुरक्षा में तैनात 1000 पुलिस और टाइड सिक्योरिटी भी नही रोक...

Video: सुरक्षा में तैनात 1000 पुलिस और टाइड सिक्योरिटी भी नही रोक पाई, जब एक बच्चा रोहित शर्मा से मिलने पीच पर पहुँचा



रायपुर. रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सुरक्षा सिक्योरिटी उस समय हक्का-बक्का रह गई, जब चलते मैच के बीच एक बच्चा दौड़ कर अपने प्रिय खिलाड़ी रोहित शर्मा के गले लग गया। रोहित के गले लगते ही सुरक्षाकर्मी और ग्राउंड सिक्युरिटी टीम उस नन्हे फैंस की तरफ लपकी और किसी तरह से उस बच्चे को रोहित शर्मा के गले से छुड़ाया।

कई बार ऐसा होता है कि खिलाड़ियों के फैंस उनके करीब आ जाते हैं, बिना कुछ सोचे समझे मैदानों पर दौड़ जाते हैं, जिसके कारण खिलाड़ियों को भी थोड़ी परेशानी होती है, लेकिन फैंस बिना किसी की परवाह किए दौड़ जाते हैं, यही सीन रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में भी देखने को मिला।

बता दे कि यहां पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला वन डे मैच खेला जा रहा था। पहली बार अंतरराष्ट्रीय खेल की मेजबानी रायपुर को मिली थी और इसमें भारत ने जीत हासिल की है। न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया है। इस दौरान लाखों लोगों की भीड़ वहां मौजूद थी। क्रिकेट प्रेमी बड़ी संख्या में वहां उपस्थित थे, तभी यह घटना घटी एक बच्चा रोहित शर्मा से मिलने दौड़ गया था। इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो –



error: Content is protected !!