छत्तीसगढ़ में ED की धमक: जहां भाजपा की सरकार नहीं वही क्यों आती हैं ईडी?- मुख्यमंत्री बघेल



रायपुर. ईडी छापे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव तक ईडी की टीम यही छत्तीसगढ़ में ही रहेगी, ये मैंने पहले भी कहा था और यही होता हुआ दिख भी रहा है। भाजपा छत्तीसगढ़ में मुकाबला नहीं कर पा रही है, इसलिए ईडी टीम को हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है। जहां-जहाँ चुनाव होते हैं, वहाँ-वहां ईडी के छापे पड़ते हैं, यहाँ सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है, अधिकारियों को, कर्मचारियों को डराने का काम किया जा रहा है।

बता दे कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी का कार्रवाई पर सख्त नजर आए हैं। उनका सीधा कहना हैं कि जहां जहां भाजपा का शासन नही हैं। वहां वहाँ सेंट्रल एजेंसियों को भेजा जा रहा हैं, कांग्रेस सरकार के अधिकारियों को परेशान किया जा रहा हैं।

रायपुर शहर में ईडी की छापामार कार्रवाई लगातार जारी है। आईएएस समेत कई कारोबारियों के घर ईडी का छापा पड़ा है। खबर है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक और बीज निगम के अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर के यहां भी एडी का छापा पड़ा है। वही कारोबारी स्वतंत्र जैन विपुल पटेल के यहां भी छापा पड़ा है।

रायपुर में IAS पी. अंबलग्न के निवास पर ED की छापेमारी जारी हैं, सीआरपीएफ जवानों के साथ अधिकारियों की टीम उनके निवास पर मौजूद हैं। वही पटेल ट्रांसपोर्टर्स के रायपुर और बिलासपुर के ठिकाने पर ईडी ने दबिश दी हैं। जानकारी ये भी हैं कि महासमुंद में एक नेता के यहां भी छापेमारी की जानकारी मिली हैं, प्रदेश के अलग अलग जगहों पर ईडी की छापेमारी जारी हैं।