हेट स्पीच मामला: रास्ते भर नारेबाजी करते हुए जवाब देने BJP पहुंची थाने, कांग्रेस ने कहा- कानूनी कार्रवाई तो होगी

रायपुर. हेट स्पीच मामले में जवाब देने भारतीय जनता पार्टी आज सिविल लाइन थाने पहुंची। बीजेपी मुख्यालय से रास्ते भर नारेबाजी करते हुए बीजेपी नेता कार्यकर्ता सिविल लाइन थाने पहुंचे। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने हेट स्पीच मामलें में बीजेपी नेताओं की शिकायत की थी जिसमें 8 नेताओं को एसएसपी ने नोटिस जारी किया था। आज जवाब देने का अंतिम दिन था और जवाब देने बीजेपी नेता थाने गए। बता दे कि बिरनपुर हत्याकांड मामले में सोशल मीडिया में नफरती पोस्ट फैलाने बीजेपी नेताओं को नोटिस जारी हुआ था। नेता कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर बैठकर खूब नारेबाजी भी की।

बता दे कि छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल साफ तौर से देखा जा सकता है। यदि कांग्रेस नेताओं पर उंगली उठती है तो कांग्रेस पूरे दलबल के साथ प्रदर्शन करने बैठ जाती है और वही बीजेपी के ऊपर उंगली उठती है तो बीजेपी भी अपने पूरे दलबल के साथ प्रदर्शन करने सड़कों पर बैठ जाती है। अब चुनावी माहौल के साथ यह नजारा छत्तीसगढ़ में देखने को मिल रहा है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने इस शिकायत को झूठी शिकायत बताया है और राज्य सरकार पर आरोप लगाए हैं कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की आवाज दबाने की कोशिश से की जा रही है।

img 20230417 wa00153813865642207378428

बता दे कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस का आरोप है कि जब बिरनपुर में दो समुदाय के बीच मारपीट हुई तब बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से कई भड़काऊ पोस्ट डालें और सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने का पूरा प्रयास किया। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने हेट स्पीच मामले में कहा है कि बीजेपी नेताओं ने सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ा है कानूनी कार्रवाई तो होगी।