Home हमारा छत्तीसगढ़ रायपुर बागेश्वर धाम सरकार ने पत्रकार के बंद कमरे का राज खोला

बागेश्वर धाम सरकार ने पत्रकार के बंद कमरे का राज खोला

रायपुर: बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार इन दिनों रायपुर में लगा हुआ है। बाबा के चमत्कार के ऊपर कई सवाल उठ रहे है। ऐसे में बाबा ने अपना दिव्य दरबार आज सबके लिए खोल दिया कई निजी चैनल इसे अपने चैनल में लाइव दिखा रहे थे। बाबा ने निजी चैनल के पत्रकारों को अपने पास बुलाया। जिसमें एक महिला पत्रकार भी शामिल थीं। महिला पत्रकार को बाबा ने कहा कि इस सभा में आप कहीं से भी, किसी को लेकर आइये, मैं पर्ची पहले में लिख लेता हूं, जो भी होगा, उसकी समस्याएं। इस पर्ची में पहले से लिखी होगी जिसके बाद महिला पत्रकार जिस महिला को लेकर आई थी। उनकी समस्याएं पर्ची में लिखी थी। जो सही निकली। महिला अपने बच्चे की समस्या को लेकर बिलासपुर के किसी गांव से कथा सुनने आई थी।

इसके बाद बागेश्वर धाम सरकार ने वही बैठे दूसरे पत्रकार के मन में चल रहे एक सवाल का जवाब पहले ही लिख रखा था। इसके बाद पत्रकार ने अपनी पदोन्नति को लेकर सवाल किया। जिसका जवाब उन्हें पहले ही बागेश्वर धाम सरकार ने लिख कर रखा है।

ये देखने के बाद पत्रकार खुद शॉक्ड थे और उन्हें भरी सभा में ये कहना पड़ा कि दो दिनों पहले उन्होंने बागेश्वर धाम सरकार का इंटरव्यू जरूर लिया था। लेकिन उन्होंने अपने परिवार के किसी भी सदस्य के बारे में बागेश्वर धाम सरकार को नहीं बताया था।

बात यही खत्म नहीं हुई, एक सवाल के जवाब देने के बाद बागेश्वर धाम सरकार ने पत्रकार का एक और राज खोल दिया। उन्होंने पहले से लिखी एक और पर्ची खाली उस पत्रकार को दिखाई जिसमें कमरो के संबंध में किसी बात का जिक्र था।

हालांकि, ये पर्ची उन्होंने पत्रकार को भी नहीं दिया और ये पर्चा उन्हें केवल आधा पढ़ाया। लेकिन पर्चे में जो रहस्यमयी बात लिखी थी उसे देखकर पत्रकार के चेहरे का रंग उड़ चुका था। हालांकि वो रहस्य क्या था वो सिर्फ बागेश्वर धाम सरकार और एबीपी न्यूज़ के पत्रकार को ही पता है।

error: Content is protected !!