छत्तीसगढ़ में आईटी की छापेमारी: रायपुर और रायगढ़ में कारोबारी अजय सिंघल के घर आईटी का छापा

रायपुर. बुधवार सुबह से ही छत्तीसगढ़ के कुछ शहरों में कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमार कार्रवाई जारी है। रायपुर और रायगढ़ में स्टील कारोबारी दो भाईयों अजय सिंघल और संजय सिंघल के घर इनकम टैक्स की टीम ने दस्तक दी है। इनके ऑफिस और घर में आईटी की रेड की कार्रवाई जारी है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि इनकम टैक्स विभाग की कितनी टीमों ने और कहां कहां पर दबिश दी है।

बुधवार की सुबह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की अलग-अलग टीमें रायगढ़ और रायपुर सहित कुछ अन्य शहरों में रेड की कार्रवाई की सूचना मिली है। इनकम टैक्स की टीमों ने अजय सिंघल के ऑफिस शंकर नगर और घर खमारडीह में छापा मारा है। इसके साथ ही जानकारी के मुताबिक कुछ राइस मिल के कारोबार से जुड़े लोगों के घर भी इनकम टैक्स की टीम पहुंची हुई है। कारोबारियों के घर और दफ्तरों में आईटी की टीम रेड कि कार्रवाई कर रही।

प्रदेश में कोयला कारोबार और मनी लांड्रिंग को लेकर ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है। लंबे समय के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम कारोबारी के घर और ऑफिस में दबिश दी है। बुधवार की सुबह से ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम रेड की कार्रवाहई कर रही है। कितनी टीमें हैं और इस टीम में कितने अधिकारी शामिल हैं, फिलहाल इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।