सरगुज़ा से बस्तर तक पत्रकारों में जबरजस्त आक्रोश… दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग… BJP ने कहा- कांग्रेस के एजेंट एसपी और कलेक्टर

रायपुर. कांकेर में वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला पर कथित कांग्रेस नेताओं द्वारा की गई मारपीट को लेकर प्रदेशभर के पत्रकार एकजुट हो गए हैं. सरगुजा से बस्तर तक पत्रकारों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश हैं. सरकार से दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की जा रही है. इस मामले को लेकर आज कांकेर के सभी पत्रकार धरना पर बैठ गए हैं.

पत्रकरों के धरना को समर्थन देने भाजपा, आम आदमी व् कांकेर सांसद भी समर्थन देने धरनास्थल पर पहुंचे. जहाँ आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल उपेंडी ने मीडिया से कहा ‘छत्तीसगढ़ में प्रदेश की कांग्रेस सरकार लोकतंत्र के साथ हमला करवा रही है. सीएम भूपेश अपने इशारे पर पत्रकारों पर हमला करवा रहे हैं. जो घोर निंदनीय है. सरकार दो साल से पत्रकार कानून ला रही है. लेकिन असफल है.’

भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया ने कहा पत्रकार के ऊपर कांग्रेस के मुख्यमंत्री के संरक्षण में कांग्रेस के गुंडों द्वारा जो मारपीट किया गया है. कांग्रेस के लिए ये नई बात नहीं है. भाजपा इसका पुरजोर विरोध करती है. यहाँ के एसपी और कलेक्टर कांग्रेस के एजेंट की तरह काम कर रहे. जिन्हें यहाँ से हटाना चाहिए.

देखिए वीडियो-

कांकेर में पत्रकार कमल शुक्ला के साथ कांग्रेसी नेताओ ने सरेराह मारपीट की है. संविदा कर्मचारियो का नियमतिकरण का वादा हो…..

Gepostet von Fatafatnews am Samstag, 26. September 2020