छत्तीसगढ़ में 2000 करोड़ शराब घोटालें पर बोले CM बघेल – ED का षड्यंत्र, डॉ रमन सिंह की पूरी टीम कर रही साजिश

रायपुर. छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है। ईडी का शिकंजा शराब कारोबारियों पर देखने को मिला है। बीते रविवार को प्रवर्तन निदेशालय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर 2000 करोड़ शराब घोटालें का खुलासा किया है। वही मुख्य आरोपी अनवर ढेभर को भी गिरफ्तार किया है। इस पूरे मामलें पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। ईडी की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने कहा – अभी जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, भारतीय जनता पार्टी ईडी के माध्यम से राज्य सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रही है। मैने पहले भी बताया था ईडी स्थाई रूप से रहेगी।

जहां तक शराब आबकारी विभाग के उपक्रमो से भाजपा राज से रमन सिंह बिकवा रहे है। शराब से लगभग तीन हजार नौ सौ करोड़ की प्राप्ति हो हुई है। मार्च 2023 तक लगभग 4000 करोड़ 6000 करोड़ हुआ है। दूसरी बात यह है 2017 में जो शराब बंद था इसलिए के अधिकारी है परिवहन करता है प्लेसमेंट एजेंसी है उसमें कोई परिवर्तन नहीं हुआ है।

भाजपा नेत्री सरोज पांडे के द्वारा द केरल स्टोरी फ़िल्म को टैक्स फ्री करने की मांग पर CM ने कहा

इतनी सारी योजना मैंने बताया कहां से पैसा आता है सभी टैक्स से है केंद्र सरकार वैसे भी हमें पैसा नहीं देती है कटौती करते रहती है इस में जीएसटी 18 परसेंट लगता 9% राज्य सरकार को मिलता है और 9 परसेंट केंद्र सरकार को सरोज पांडे जी से कहना चाहूंगा कि पूरे देश भर में 9% छूट करा दे। दूसरी बात पिक्चर देखने की बात है तो विधानसभा चल रहा था द कश्मीर फाइल फिल्म देखने की बात भाजपा ने कही थी हम लोगों ने कश्मीर फाइल फिल्म सिर्फ भाजपा के नेता नदारद थे। अभी तो मैं व्यस्त हूं यदि सरोज पांडे जी डॉ रमन सिंह और उसके परिवार वालों को द केरला स्टोरी मूवी दिखा दे।

भाजपा युवा मोर्चा द्वारा बेरोजगारी नियम में बदलाव को लेकर के प्रदर्शन पर सीएम का बयान

भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के नियम थे उसको निकाल कर देख ले हमारे शासनकाल में जो नियम फॉर्म के लिए निकले हैं उसे देख ले उसमें तो व्यक्तिगत जनपद कार्यालय में जाकर के उपस्थित होना पड़ता था पहले चेक लेने के लिए आना पड़ता था अब तो डायरेक्ट ऑनलाइन उनके खाते में पैसा जा रहा है. 70 हज़ार से अधिक बेरोजगारों के अकाउंट में वेरीफाई करके पैसा भी डालने का काम कर चुके भारतीय जनता पार्टी के पास कोई काम ही नहीं है गौ माता के नाम पर वोट मांगते रहे कभी सेवा नहीं किए 15 सालों तक सत्ता में रहे कभी राम गमन पथ नहीं बनाए। हमारे शासनकाल में रामायण भी हो रहा है

कर्नाटक चुनाव को लेकर के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया जीत का दावा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बना रही हैं। बजरंगबली भ्रष्टाचारियों के सर पर गधा जरूर मारेंगे।