ACB दफ्तर पहुंचे कांग्रेसी शराब घोटालें के जांच की मांग, प्रदेशभर में ED का पुतला दहन ‘ईडी-गिरी नही चलेगी’

रायपुर. कांग्रेस ने एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत की है। ईडी द्वारा शराब घोटालें को लेकर की कार्रवाई को लेकर ACB में शिकायत की है। शराब निर्माता कंपनी भाटिया ग्रुप, केडिया ग्रुप, वेलकम ग्रुप के खिलाफ की जांच की मांग है। टैक्स चोरी और अवैध शराब बिक्री मामले की जांच की मांग की। ईडी की ओर से की गई कर्रवाई को आधार बनाया है। कांग्रेस ने कहा- ईडी की कार्रवाई में झूठे लोगों को फंसाया जा रहा, शराब के अवैध कारोबारियों को बचाया जा रहा है। वही आज कांग्रेस ने प्रदेश भर ईडी का पुतला दहन भी किया। रायपुर जिला कांग्रेस कार्यालय के बाहर पुतला जलाया। पुतला दहन करके ईडी की कार्रवाई का विरोध क़िया। गिरीश दुबे (अध्यक्ष, शहर जिला कांग्रेस) ने कहा कि राजनीति से प्रेरित होकर ईडी कार्रवाई कर रही है और भाजपा के साथ ईडी की मिलीभगत का आरोप भी लगाया।

IMG 20230511 WA0030

ईडी और भाजपा के खिलाफ पोस्टर वायरल

कांग्रेस नेता सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल कर रहे हैं। पोस्टर में लिखा- ईडी गिरी नहीं चलेगी। छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ किया जा रहा षडयंत्र। भूपेश मॉडल से डर गई है भाजपा।

IMG 20230511 WA0031

ईडी की कार्यवाही को लेकर धरसीवा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार की शाम धरसीवा में प्रदर्शन कर भाजपा का पुतला दहन किया। जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष उधोराम वर्मा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा, साहिल खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे। उन्होंने मोदी सरकार और भाजपा पर ईडी के दुपयोग का आरोप लगाया।