Chhattisgarh News: भक्त और भगवान के बीच का तालमेल खट्टर को कभी समझ नहीं आएगा- सीएम बघेल

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी की आस्था पर सवाल उठाने वाले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर को भगवान और भक्त के बीच का तालमेल कभी समझ नही आएगा. बता दे कि हरियाणा के सीएम ने राहुल गांधी की आस्था सवाल खड़ा किया था उसी का जवाब सीएम बघेल ने दिया हैं.

सीएम ने ये भी कहा कि दूसरे देशों में एक ग्रंथ होता है, पर हमारे यहां अलग अलग मान्यता के लोग है. हम गीता, रामायण और कई अन्य चीजों को मानते है. हमारे ऋषि भी अनेकों है, ईस्ट भी अनेकों है ग्रंथ भी कई है, जो गुरु है वह इंसान है जो अपने तप और अध्यन से इतनी ऊंचाई प्राप्त कर लेता है की ईश्वर तक पहुंच जाता है, पर यह खट्टर जी को तो समझ आना नहीं है. भक्त और भगवान के बीच का ताल मेल उन्हें कभी समझ नही आएगा.

बता दें कि अंबाला में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने बयान दिया था कि हम तपस्वी हैं. पांडव भी तपस्वी थे, 21वीं सदी के कौरव खाकी हाफ पेंट पहनते हैं, हाथ में लाठी लेकर शाखा लगाते हैं, हिंदुस्तान के 2-3 सबसे अमीर अरबपति कौरवों के साथ खड़े हैं.

इसी के जवाब में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राहुल गाँधी कभी कहते है कि राहुल गांधी को राहुल गांधी ने मार दिया. वो कभी शिव भक्त बन जाते हैं, उनकी कोई दिशा ही नहीं समझ में आती है. इससे केवल हम ही नहीं बल्कि स्वयं कांग्रेस के लोग हैरान हैं.