Chhattisgarh: बेटा गलत करे तो बाप को लटका देना चाहिए, डॉ रमन के बयान पर सीएम का पलटवार



रायपुर. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर लगाए आरोप पर डॉ रमन सिंह ने बयान दिया था कहा था कि वे उनका व्यक्तित्गत मामला हैं पूरे पार्टी को इसमें नही घसीटना चाहिए। इसी बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघले ने कहा रमन सिंह अपने बयान से क्यों पलट रहे है? यही रमन सिंह ने कहा था की अगर बेटा गलत करे तो बाप को लटका देना चाहिए, आदिवासी महिला का मामला है लेकिन किसी ने भी निंदा नही की, ये अपने ही बयान से पलटने वाले लोग है। बता दे कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के ऊपर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। जिसके बाद से कांग्रेस नारायण चंदेल के पद से इस्तीफे ली मांग कर रही हैं, और इसी के विरोध में नारायण चंदेल का प्रदेश भर में पुतला भी फूंका गया था।

जांजगीर की युवती ने पलाश चंदेल के ऊपर रेप के आरोप लगाए हैं और रायपुर महिला थाना में FIR करवाया हैं इसके साथ ही जनजातीय आयोग में भी मामला पहुँचा है।

दुष्कर्म के आरोपी नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल को लेकर बोले डॉ रमन सिंह – कानून अपना काम करेगी

भारतीय जनता पार्टी से पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह का भी बयान सामने आया है, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस पूरे प्रदेश में विरोध कर रही, व्यक्तिगत किसी बात को लेकर पूरी पार्टी को लपेटा नही जा सकता, उस बात की जांच अभी जारी हैं, निष्कर्ष नही निकाला जा सकता, पुलिस अपना काम करेगी कानून अपना काम करेगी।