छत्तीसगढ़ : BJP प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी बोली… अगर आप थूंक दे तो बह जाएगी भूपेश की सरकार.. वैसे भी ढाई-ढाई साल का मसला अटका!.. देखें Video

छत्तीसगढ़ में अभी सीएम की कुर्सी का बवाल थमा ही नही है..की छत्तीसगढ़ की भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने चिंतन शिविर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह कह कर..सियासी गलियारे में भूचाल ला दिया कि..अगर आप थूंक देंगे तो..भूपेश बघेल बह जाएंगे!..

दरअसल इन दिनों छत्तीसगढ़ में सीएम की कुर्सी को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है..और प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी दो फाड़ में धड़ो में बंट चुकी है..एक धड़ा सीएम भूपेश का है..तो दूसरा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का है..और सीएम की कुर्सी को ही लेकर पिछले सप्ताह कांग्रेस के तमाम विधायको जिसमे कुछ मंत्री भी शामिल रहे ..उन्होंने ने दिल्ली दरबार मे कसरत करके ..कांग्रेस आलाकमान को यह संकेत दे दिया था..की वे शक्ति प्रदर्शन कर रहे है..और इसी बीच यह बात भी आयी थी कांग्रेस के कद्दावर नेता राहुल गांधी प्रदेश के दौरे पर आ रहे है…जिसकी लगभग तैयारियां भी शुरू हो गई है..

वही प्रदेश की सत्ता में 15 वर्षो से काबिज रही भाजपा ने प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के नेतृत्व में चिंतन शिविर का आयोजन प्रदेश में सत्ता की चाबी कहे जाने वाले बस्तर से की है..और आज इस चिंतन शिविर में बस्तर के मुख्यालय जगदलपुर में प्रदेश के तमाम भाजपा नेताओं को सम्बोधित करते हुए..डी पुरंदेश्वरी ने यह कह दिया कि..अगर आप थूंक देंगे तो भूपेश सरकार बह जाएगी..जिसके बाद से छत्तीसगढ़ के सियासत पर सुलग रही आग अब भभक पड़ी है..हालांकि डी पुरंदेश्वरी के इस संबोधन के सत्ताधारी दल कांग्रेस की ओर से किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नही आई है..

देखें वीडियो-

whatsapp group