CG के बेटी-बेटा, भाई-बहन छेरछेरा में मांग रहे शराबबंदी, पीएम आवास, बेरोजगारी भत्ता.. क्या छेरछेरा देंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल?

रायपुर. छत्तीसगढ़ में आज छेरछेरा त्यौहार मनाया जा रहा हैं, मुख्यमंत्री खुद घरों पर छेरछेरा मांगने निकले हैं उन्हें लोग छेरछेरा में अन्न धन धान देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने भी मुख्यमंत्री से छेरछेरा की मांग कर दी हैं, बीजेपी ने छेरछेरा में शराबबंदी, पीएम आवास और बेरोजगारी भत्ता की मांग की हैं। सवाल ये की क्या इन्हें छेरछेरा दिया जाएगा? क्या सीएम इन्हें छेरछेरा में बेरोजगारी भत्ता, पीएम आवास, शराबबंदी देंगे?

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रंजना साहू ने कहा- छेरछेरा पुन्नी के इस पावन अवसर पर मैं छत्तीसगढ़ की बेटी, बहन बनकर मुख्यमंत्री जी से मांग करती हूं कि आज आप शराबबंदी और महिला स्व सहायता समूह के कर्ज माफ करने की घोषणा कर दान के इस महापर्व को सफल बनाएं।

बीजेपी प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा- छत्तीसगढ़ के दान के महापर्व छेरछेरा पुन्नी पर मैं मुख्यमंत्री जी आपसे अपील करता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा भेजे गए प्रधानमंत्री आवास, गरीबों के छत देने की आप घोषणा करें, यह दान उन गरीबों के जीवन में बड़ा परिवर्तन लाएगा।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू ने कहा- मुख्यमंत्री जी आप कितने भी पोस्टर लगवा लें लेकिन चपरासी के 91 पदों के लिए हम छत्तीसगढ़ के बेरोजगार ढाई लाख युवाओं ने आवेदन किया था। आपकी सरकार की अनदेखी के कारण आरक्षण रोस्टर रद्द होने के कारण भर्तियां बंद है, मुख्यमंत्री जी छत्तीसगढ़ के दान के महापर्व छेरछेरा पुन्नी में मैं छत्तीसगढ़ के आम बेरोजगार युवा की तरफ से आपसे छेरछेरा मांगता हूं कि आप आज ढाई हजार प्रति माह बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा करें।