CG News: राजधानी की सड़कों पर खुलेआम हुड़दंग, दूसरी तरफ खून से लाल हुई सड़क

रायपुर. राजधानी समेत पूरे छत्तीसगढ़ में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ गई है। एक तरफ सड़क हादसे से लोगो की मौत की खबरे आ रही है तो दूसरी तरफ हुड़दंग करने से लोग बाज़ नही आ रहे। दो-पहिया स्कूटी पर चार युवकों का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक स्कूटी में 3 युवक बैठे हैं और चौथे युवक को गाड़ी में बैठे 2 युवक साइड में लटकाकर पकड़े हुए हैं। बताया जा रहा हैं रील्स बनाने के चक्कर में युवक स्टंट कर रहे थे। वही दूसरी तरफ राजधानी के रिंग रोड नम्बर में हादसे की भी खबर है जहां ट्रक की ठोकर से बाइक सवार पति पत्नी की मौत हो गई और बच्चा वहाँ बैठ कर रोटा रहा हैं।

बता दें कि, 4 युवकों ने रविशंकर यूनिवर्सिटी की सड़कों पर नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए खतरनाक स्टंट किया है। इस स्टंट को करने के दौरान अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो चारों युवकों की जान भी जा सकती है। अब स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो रविशंकर विश्वविद्यालय परिसर का बताया जा रहा है। पूरा मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का है।

रायपुर पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

रोड में स्टंट करने वाले युवकों पर पुलिस ने एक्शन लिया है। स्कूटी में चार युवक सवार होकर यातायात नियमों से खिलवाड़ थे। वीडियो वायरल होने के घंटे भर के भीतर पुलिस ने कार्रवाई की है। वाहन जप्त कर लाइसेंस निलंबन की कार्रवाई की गयी। युवकों से रायपुर पुलिस ने माफी भी मंगवाई।

देखिए वीडियो –