CG News: बिजली ट्रांसफार्मर में चढ़ा युवक आया करेंट की चपेट में, देखे Video

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर शहर के शंकर नगर मेन रोड में लगे बिजली ट्रांसफार्मर पर अचानक एक युवक चढ़ गया। आसपास के लोगो ने देखा तो डंडे के सहारे बिजली कनेक्शन को काटने की कोशिश की। बावजूद इसके युवक करेंट की चपेट में आ चुका था। बाद में CSEB की टीम ने बिजली सप्लाय रोककर व्यक्ति को बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया है। सिविल लाइन थाने का मामला हैं।

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान 20 मिनिट तक सड़को पर लंबा जाम लगा रहा। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ट्रान्सफर में क्यों चढ़ा कारण का पता लगाया जा रहा है। अज्ञात व्यक्ति की हालत गम्भीर है गम्भीर हालात में पंडरी अस्पताल में भर्ती हैं।

सिविल लाइन थाना के SI रुपेंद्र कुमार देवांगन ने बताया कि शंकर नगर मेन रोड स्थित ट्रांसफार्मर पर अचानक युवक चढ़ गया। बिजली सप्लाई बंद करवा कर युवक को ट्रांसफार्मर से नीचे उतारा गया और तुरंत गंभीर हालत में एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल ले जाया गया। व्यक्ति का नाम संजू बघेल शक्तिनगर निवासी बताया जा रहा है। घटनास्थल पर पहुंचे परिवार के सदस्य ने बताया वह बीमारी से ग्रसित है। वहीं पुलिस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

घटनास्थल पर मौजूद एक युवती ने बताया कि ये हमारे परिवार के ही सदस्य हैं इनको पीने खाने की आदत है और कई बीमारी भी है।

देखिए वीडियो –