CG बड़ी खबर: सिंघानिया बिल्डकॉन के यहां आईटी का छापा… अब तक 100 करोड़ से अधिक की टैक्स चोरी- सूत्र

रायपुर. 6 जनवरी की सुबह 5 बजे से आईटी की टीम छत्तीसगढ़ के कई जिलों में पहुँची हैं। इसमें कई नामी बिल्डर, ट्रांसपोर्टर शामिल है जिनके यहां छापा पड़ा है। रायपुर और दुर्ग के 20 से भी अधिक ठिकानों पर आईटी का छापा पड़ा हैं। बताया जा रहा हैं कि सिंघानिया बिल्डकॉन में भी आईटी का छापा पड़ा हैं। रायपुर का बहुत ही चर्चित बिल्डर हैं सिंघानिया बिल्डर, सिंघानिया बिल्डकॉन के कबीर नगर स्थित ऑफिस में आईटी की टीम पहुँची हैं।

सूत्रों के हवाले से खबर हैं कि सब जगह मिलाकर 100 करोड़ से अधिक टैक्स चोरी का मामला सामने आया हैं। फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नही की गई हैं। जांच के आधार पर आईटी की कार्यवाही आगे और बढ़ सकती हैं।

वहीं रायपुर में आर.के. रोड़वेज, स्वास्तिक ग्रुप और दुर्ग भिलाई में सप्लायर, फाइनेंस कारोबारी कमलेश वैध पर आयकर की टीमों ने दबिश दी हैं। रायपुर में बंसल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड, देवेंद्र नगर रायपुर में भी आयकर की दबिश हैं। पंडरी मंडी गेट स्थित स्वास्तिक ग्रुप के एमडी हैं सुनील साहू, लियाकत अली भी इस ग्रुप के पार्टनर हैं जिनके यहां छापा पड़ा हैं। बता दें कि करीब 50 से ज्यादा आयकर अधिकारी और 70 सुरक्षाकर्मी हैं, जो कार्रवाई कर रहे है।