Chhattisgarh News: बृजमोहन ने कहा- करियर किलर सरकार, श्वेत पत्र जारी करने की मांग

रायपुर. बुधवार को पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेस वार्ता ली. इसमें अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष नवीन मारकंडे भी मौजूद थे. बृजमोहन अग्रवाल ने आरक्षण को लेकर प्रदेश के मुखिया को दोषी बताते हुए करियर किलर सरकार बोला हैं. बृजमोहन ने कहा कि पूरा प्रदेश आरक्षण की आग में जल रहा है. जिसके लिए प्रदेश के मुखिया दोषी है. सरकार केवल आरक्षण देने का ढोंग रच रही है. 4 साल से भूपेश बघेल की सरकार है. 32 प्रतिशत आरक्षण को जीवित रखने के लिए आखिरकार उन्होंने क्या किया? भाजपा में 2012 से 2018 तक 32 प्रतिशत आरक्षण मिलता रहा. क्या मुख्यमंत्री श्वेत पत्र जारी करेंगे कि उन्होंने आरक्षण को बचाए रखने के लिए उन्होंने क्या किया? बृजमोहन ने ये भी कहा कि इनके वकील ने एक महीने का स्टे ले लिया आखिरकार क्यो?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार को बताया कैरियर किलर सरकार

बृजमोहन ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि हाईकोर्ट ने भी 58 प्रतिशत आरक्षण बनाए रखने के दस्तावेज मांगे हैं, पर इस सरकार ने कोई भी दस्तावेज अब तक प्रस्तुत नहीं किया. प्रदेश के मुखिया अनुसूचित जाति के वर्ग को ठग रहे है. केवल असंतोष पैदा करना और लॉयन ऑर्डर को ध्वस्त करने का काम कर रहे है.

3 जनवरी को कांग्रेस द्वारा की जाने वाली महारैली पर कहा

सरकार का काम है सेवा करना ना की आंदोलन करना. आखिरकार विधानसभा के पटल पर क्वांटीफायबल डाटा की रिपोर्ट प्रस्तुत क्यों नहीं किया गया? 9 वी अनुसूची में जोड़ने जब कानून ही नहीं बना तो ये संकल्प कैसे ला सकते है? बृजमोहन इतना ही बोल कर शांत नही हुए उन्होंने आगे कहा केवल सभी वर्गो को भ्रमित करने और ठगने के लिए असंतोष का वातावरण पैदा किया गया हैं, यह केवल जुमले और बंगले की सरकार है. जुमले के आधार पर बंगले से आदेश निकल जाता है, इस सरकार ने नौजवानों का रोजगार छीना है, जो सबसे बड़ा पाप है.