BJP ने किया रोजगार कार्यालय का घेराव बेरोजगारी भत्ता के लाभ से युवा हुए वंछित, प्रक्रिया कर दी जटिल के आरोपों के साथ आंदोलन

रायपुर. छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी भत्ता के खिलाफ भाजपा का आंदोलन तेज हो चुका हैं। बेरोजगारी भत्ते के नियमों को शिथिल करने की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदेशभर में रोजगार कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान भाजयुमो प्रभारी आलोक डंगस, प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत सहित बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए। घेराव करने निकले भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने रोजगार कार्यालय के सामने लगे बेरिकेड को तोड़ने की कोशिश की। इस दौरान कार्यकर्ताओ और पुलिस जवानों के बीच जमकर झूमाझटकी भी देखने को मिली हैं। भाजयुमो ने सरकार पर युवाओं के हक छीनने का आरोप लगाया हैं। बेरोजगारी भत्ते में नियमो के जटिल होने के कारण बहुत सारे युवा बेरोजगारी भत्ते के लाभ से वंचित हो रहे हैं।

भाजयुमो प्रदेश प्रभारी आलोक दण्ड्स का बयान

सरकार ने पिछले 4 सालों से युवाओं को ठगा हैं। अब प्रदेश के युवा अपनी हक लड़ाई खुद लड़ने के लिस सड़को पर उतरें हैं। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण युवाओं की आवाज को कुलचने के लिए सरकार पुलिस बल का दुरुपयोग कर रही हैं। पूरे प्रदेश में भाजयुमों युवाओं की आवाज बनकर सामने आई हैं। सरकार की नीति के खिलाफ हम रोजगार कार्यालय का घेराव कर रहें है। भविष्य में युवाओं के लिए हम सड़क की लड़ाई तेज करने वाले हैं।

भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने कहा-

इस प्रदेश में काँग्रेस सरकार ने महिलाओं के बाद सबसे ज्यादा युवाओं को ठगा हैं। युवाओं ने मतदान देकर काँग्रेस को सत्ता में लाए हैं। लेकिन, दुर्भाग्यपूर्ण अब तक 10 हजार युवाओं को भी रोजगार नही मिला हैं। सरकार सारे आंकड़े फर्जी जारी कर रहे हैं। अब प्रदेश की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले चुके हैं।