भाजयुमो के प्रदर्शन को लेकर अलर्ट पुलिस, तीन हजार जवानों की तैनाती, इन मार्गों पर प्रतिबंधित रहेगा आवागमन



रायपुर। छत्तीसगढ़ में सोमवार से कर्मचारियों और 24 अगस्त को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने तैयारी कर ली है। अलग-अलग जगहों में बेरिकेटिंग की गई है, वहीं तीन दिन के लिए लगभग तीन हजार अधिकारियों और जवानों की तैनाती की गई है। दूसरे जिले में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और उप-पुलिस अधीक्षकों के साथ जवानों की तैनाती की गई है। रायपुर में पहले रह चुके अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

धरना और रैली

24 अगस्त को भाजयुमो द्वारा नगर निगम के पास धरना-प्रदर्शन और रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसे ध्यान में रखते हुए सुगम यातायात व्यवस्था के लिए यातायात पुलिस रायपुर द्वारा मार्ग प्रतिबंधित एवं डायवर्सन व्यवस्था की गई है।

24 को इन मार्गों पर वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा

– कोतवाली चौक से फायर ब्रिगेड चौक

– शास्त्री चौक से बंजारी चौक फायर ब्रिगेड चौक महिला थाना चौक

– महिला थाना चौक से ओसीएम चौक काली माई चौक कबीर चौक

– शास्त्री चौक से खजाना चौक

– आनंद नगर चौक से एसआरपी चौक

– केनाल रोड पंचशील चौक से छत्तीसगढ़ क्लब चौक

– पीडब्ल्यूडी चौक से सर्किट हाउस इनकम टैक्स कालोनी टर्निंग तक

वाहन चालकों के लिए वैकल्पिक मार्ग

– शास्त्री चौक से खजाना चौक कलेक्ट्रेट परिसर जाने वाले वाहन चालक शास्त्री चौक से मरही माता चौक खालसा स्कूल, आक्सीजन रोड होकर आवागमन करेंगे।

– इसी प्रकार शास्त्री चौक से एसआरपी चौक तेलीबांधा जाने के लिए मरही माता चौक से खालसा स्कूल केनाल चौक होकर भारत माता चौक से एसआरपी चौक एवमं तेलीबांधा चौक की और आवागमन कर सकते हैं।

– कालीबाड़ी से शास्त्री चौक रेलवे स्टेशन जाने वाले वाहन चालक केनाल लिंकिंग रोड का उपयोग कर आ-जा सकते हैं।

– सर्किट हाउस और कंट्रोल रूम जाने वाले वाहन चालक कटोरा तालाब चौक से पीडब्ल्यूडी चौक कालीमाई तिराहा, एलआइसी टर्निंग से कंट्रोल रूम सर्किट हाउस तक आवागमन कर सकते हैं।