एक्सीडेंट: मोबाईल फोन बना मौत का कारण, मोबाइल फोन पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था… ट्रेन के चपेट में आने से दर्दनाक मौत…

रायपुर: ट्रेन की ठोकर से एक युवक की मौके पर ही मौत। युवक मोबाइल पर बात करते हुए रेलवे लाइन पार कर रहा था उसी दौरान अमरकंटक एक्सप्रेस के चपेट में आ गया इस दर्दनाक हादसा से मृतक के एक हाथ कट गया और सर पर गहरी चोट लगा जिससे युवक की मौत हो गई। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र रायपुर का हैं।

तेलीबांधा थाना में 24 अक्टूबर को एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी शिकायत में एक युवक का गुमशुदा होने का रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि 23 अक्टूबर की शाम 5 बजे काशीनगर निवासी दीपेश साहू पिता ललित प्रसाद उम्र 27 वर्ष अपने परिजनों को बिना सूचना दिए घर से कही चला गया हैं। पुलिस की पतासाजी के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिला। लेकिन मंगलवार की शाम क़रीब 7 बजे अमरकंटक एक्सप्रेस की ठोकर से एक युवक की मौत की पुलिस को सूचना मिली। सूचना पर गुढ़ियारी थाना के रामनगर चौकी प्रभारी ने मर्म इंटीमेंशन दर्ज कर आस पास के थानों में इसकी सूचना दी। इस मृतक युवक की पहचान तेलीबांधा थाना पुलिस के मुताबिक़ दीपक साहू के रूप में किया साथ ही उसके परिजनों को सूचना दी।

रेलवे पुलिस और रामनगर चौकी प्रभारी को अमरकंटक एक्सप्रेस के ड्राइवर से मिली जानकारी मुताबिक़…युवक मोबाइल पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था जिसके कारण दुर्घटना में दीपेश की दर्दनाक मौत हुई इस घटना में दीपेश का एक हाथ कट गया और सिर पर गहरी चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई ।