छत्तीसगढ़ के 14 विधायक प्रधानमंत्री से करेंगे मुलाकात: कांग्रेस बोली पीएम से करे ये मांग…

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भाजपा के विधायक मुलाकात करने वाले हैं। सवा 4 साल में पहली बार पीएम से मिलने का समय मिला है। 5 अप्रैल को बिजेपी विधायक प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के नेतृत्व में 14 भाजपा विधायक छत्तीसगढ़ से दिल्ली जाएंगे। छत्तीसगढ़ की वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा संभव माना जा रहा है।

पीएम मोदी से भाजपा विधायक दल की मुलाकात को लेकर नेताप्रतिपक्ष का बयान – हमने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए समय मांगा था। पीएम मोदी से मुलाकात के लिए 5 अप्रैल के समय मिला है। भाजपा विधायक दल 5 अप्रैल को पीएम से मुलाकात करने जाएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्तीसगढ़ आमंत्रित करेंगे। बहुत सारे विषय है जिस पर बातचीत करेंग। पीएम मोदी किसी विषय पर जानकारी चाहेंगे तो जानकारी भी देंगे। पीएम से मिलने जाएंगे तो राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा भी होगी। खाद्यान योजना मामला, पीएम आवास योजना, जल जीवन मिशन समेत केंद्रीय योजनाओं की पूरी जानकारी पीएम को देंगे। छत्तीसगढ़ प्रदेश में जल जीवन मिशन योजना में भारी भ्रष्टाचार है। प्रदेश में 16 लाख परिवार आवास से वंचित है। गरीबों के साथ छत्तीसगढ़ सरकार अत्याचार कर रही है। प्रयास हम करेंगे इन सारी चीजों से प्रधानमंत्री को अवगत करवाएंगे।

5 अप्रैल को भाजपा विधायकों के पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला का बयान – विधायको की मुलाकात पीएम मोदी से हो तो उन्हें छत्तीसगढ़ को विशेष राज्य घोषित करने की मांग करनी चाहिए। 15 साल में बीजेपी ने विकास नहीं किया। कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ में विकास के काम हुए। विधायको को छत्तीसगढ़ के लिए विशेष पैकेज की मांग करनी चाहिए।