CG ब्रेकिंग: प्रदेश अध्यक्ष ने कहा नए युवाओं को भी मिलेगा इस बार मौका…तो प्रभारी कुमारी शैलजा ने कह दी बड़ी बात- राज्य सरकार के विकास कार्यो को लेकर लड़ा जाएगा 2023 का विधानसभा का चुनाव…

जांजगीर-चाम्पा...जिले मे 13 अगस्त को आयोजित “भरोसे के सम्मलेन” की तैयारी जोर शोर से चल रहा हैं। पुलिस ग्राउंड मे आयोजित सम्मलेन मे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ सत्ता और संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे, कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने के लिए कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा और पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज के साथ विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत और प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल के साथ कांग्रेसी नेता आज जांजगीर पहुँच कर तैयारियों का जयाजा लिया।
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी शैलजा कुमारी ने मिडिया से चर्चा करते हुए भरोसे के सम्मलेन को एतिहासिक होना बताया, और उन्होंने कहा कि प्रदेश कि, जनता इस कार्यक्रम के लिए काफ़ी उत्साहित हैं और सरकार कि योजना का लोकार्पण होगा जिसका लाभ जनता को मिलेगी। सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए सरकार के योजनाओ की तारीफ की। मीडिया के सवालों पर कहा कि विधानसभा चुनाव का शखनाद 5 साल पहले हो चुका हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव मे कई नई व अनुभवी चेहरे नजर आएंगे। आगे कहा कि, इस बार राज्य सरकार के विकास कार्यों को लेकर विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। शैलजा कुमारी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए जन विरोधी होने का आरोप लगाया।
वही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नव नियुक्त अध्यक्ष दीपक बैज भी कार्यक्रम कि तैयारी का जायजा लेने पहुचे, मीडिया के सवालों का जवाब में कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जांजगीर पहुचे, उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओ को टीप दिए, उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरु कर दी हैं। इस बार प्रदेश मे जीतने वाले नये युवाओ को भी टिकट दिया जायेगा, मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि समय कम होने के बावजूद पूरे विधानसभा में पहुंचने की कोशिश करेंगे वही संगठन एवं सत्ता में तालमेल बनाकर कार्य किया जाएगा।
सुरक्षा को लेकर पुलिस ने की चाक-चौबंद व्यवस्था…
13 अगस्त को भरोसे के सम्मेलन में सुरक्षा को लेकर पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था की हैं। कार्यक्रम से दूर में पार्किंग की व्यवस्था के साथ-साथ वीआईपी एवं आम लोगों के सुविधा के लिए ब्रीकेट्स लगाकर आने जाने की व्यवस्था की हैं। वही भारी संख्या में जांजगीर-चांपा जिले के अलावा आसपास के जिले से पुलिस बल तैनात किए गए हैं।