मरवाही उपचुनाव में दिग्गजों के साथ PCC सचिव शेखर त्रिपाठी को मिली जिम्मेदारी.. देखिए लिस्ट

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ के मरवाही विधानसभा में होने वाले उपचुनाव की घोषणा होने के बाद सभी पार्टियों ने क्षेत्र में अपनी जीत को लेकर पूरा दम लगा दिया है। जिस उपचुनाव के लिए पार्टियां महीनों से जीतोड़ मेहनत में जुटी हुई है

इसी सिलसिले में प्रदेश में सत्तासीन पार्टी कांग्रेस इस उपचुनाव में भी जीत के प्रति कोई कसर नही छोड़ना चाहती है। जिसके लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने फिर अपने विश्वसनीय सिपलहसारों को उपचुनाव में कार्य का जिम्मा दिया है। जिसके लिए पूरे विधानसभा में सेक्टर बनाये गए हैं। जिसमें कांग्रेस के दिग्गजों जिसमें केबिनेट मंत्री कवासी लखमा, विधायक मोहित केरकेट्टा क्षेत्र प्रभारी बनाये गए हैं एवं इनके साथ 14 अलग सेक्टरों में आयोग अध्यक्ष महंत रामसुंदर दास, पूर्व विधायक बोधराम कंवर, पदमा मनहर, एआईसीसी मेम्बर मंजू सिंह, धर्मेंद्र यादव, श्याम जायसवाल, पूर्व विधायक चैतराम साहू, गिरवर जंघेल सहित इस क्रम में जशपुर जिले से वरिष्ठ प्रदेश कांग्रेस सचिव शेखर त्रिपाठी को फिर से पार्टी ने मरवाही विधानसभा में बचरवार सेक्टर में भेजा है वहीं रायगढ़ से अनिल अग्रवाल को भी जिम्मा मिला है ।

पीसीसी सचिव शेखर त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के नेतृत्व में मरवाही विधानसभा में कांग्रेस पार्टी की जीत तय है। उन्होंने बताया कि फिर एक बार विधानसभा चुनाव में पार्टी द्वारा जिम्मेदारी दिए जाने पर उन्होंने पार्टी के प्रति आभार जताते हुए जी जान से मेहनत करने की बात कही है और अपने क्षेत्र में सहयोगियों के साथ मैदान में डट गए हैं।