छात्राओं से आपत्तिजनक व्यवहार और शिक्षकों से दुर्व्यवहार, हेड मास्टर निलंबित, स्कूल में पहले भी उठ चुका था कैमरा विवाद

बलरामपुर। जिले के एक हेड मास्टर को छात्राओं से स्तरहिन बात करने और शिक्षकों से दुर्व्यव्हार करने के मामले मे निलंबित कर दिया गया है. बता दे कि यह पूरा मामला 31 अगस्त का बताया जा रहा है..और ग्रामीणों की शिकायत की बाद खुद प्रभारी बीइओ ने स्कुल पहुंचकर ग्रामीणों व छात्राओं से बात की थी..और जाँच रिपोर्ट जिला शिक्षा अधिकारी को भेजा था..और आज हेड मास्टर को सयुंक्त संचालक ने निलंबित कर दिया है.

Random Image

दरअसल यह पूरा मामला वाड्रफनगर के फूलीडुमर ब्लाक है. जहाँ के माध्यमिक स्कुल मे पदस्थ हेड मास्टर रामकृष्ण त्रिपाठी को छात्राओं से स्तरहीन बात करने शिक्षकों से दुर्व्यव्हार करने के मामले मे निलंबित किया गया है. इससे पहले भी बीते महीने फूलीडुमर का यह स्कुल चर्चा मे आया था. जब हेड मास्टर रामकृष्ण त्रिपाठी अपने हैण्ड बैग मे हिड्ने कैमरा लेकर स्कुल पहुंच गए थे. जिसका स्कुल के शिक्षकों ने विरोध किया था..और उस मामले मे जाँच जारी है.

बलरामपुर जिला शिक्षा अधिकारी डीएन मिश्रा ने बताया कि प्रधान पाठक के खिलाफ शिकायत प्राप्त होने पर उन्हें नियमानुसार निलंबित किया गया है. छात्रों से स्तरहीन बात करने और स्टाफ से विवाद करने पर यह कार्रवाई की गई है.