अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नई नगर कार्यकारिणी घोषित, सिद्धार्थ उपाध्याय बने नगर अध्यक्ष

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) की नगर कार्यकारिणी का गठन नगर में एक समारोह के दौरान किया गया। इस नई कार्यकारिणी में सिद्धार्थ उपाध्याय वाशु को सर्वसम्मति से नगर अध्यक्ष नियुक्त किया गया, जबकि नगर मंत्री के पद का दायित्व सोनू सोनी को सौंपा गया।

Random Image

नगर अध्यक्ष बनने के बाद, सिद्धार्थ उपाध्याय ने कहा, “जो दायित्व मुझे सौंपा गया है, उसे मैं पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ निभाऊंगा। मेरा मुख्य उद्देश्य छात्रों के हितों की रक्षा और उनकी समस्याओं का समाधान करना रहेगा।” उन्होंने आश्वासन दिया कि अभाविप की गतिविधियों को सीतापुर में और प्रभावशाली बनाने के लिए वह हरसंभव प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर जिले के प्रमुख अभाविप कार्यकर्ता मौजूद रहे। जिला संयोजक विपिन ओझा ने कहा कि नई कार्यकारिणी से संगठन को और भी मजबूती मिलेगी, और छात्रों के बीच अभाविप का प्रभाव और बढ़ेगा। उन्होंने नए पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए संगठन के उद्देश्यों को आगे बढ़ाने की अपील की।

इस कार्यक्रम में उज्ज्वल तिवारी, ऋत्विक गुप्ता, अभिषेक महंत, शौर्य प्रताप देव और विमल दास समेत बड़ी संख्या में अभाविप कार्यकर्ता उपस्थित थे। सभी ने नई टीम को समर्थन देने का वादा किया और संगठन की सफलता के लिए एकजुट होकर कार्य करने का संकल्प लिया।

अभाविप हमेशा से छात्रों के अधिकारों की रक्षा और शिक्षा क्षेत्र में सुधार की दिशा में काम करता रहा है। नई नगर कार्यकारिणी से संगठन की अपेक्षा है कि वह छात्रों की समस्याओं को हल करने के साथ-साथ सीतापुर में सामाजिक और शैक्षणिक गतिविधियों को भी बढ़ावा देगा।