कोविड-19 अस्पताल से भागकर.. नगर में खुलेआम घूम रहा है कोरोना बम… पुलिस प्रशासन हुई लाचार

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. कोविड-19 हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमण के उपचार के दौरान वहाँ से फरार मरीज नगर में कोरोना बम बनकर बेखौफ घूम रहा है। कोरोना संक्रमित मरीज के इस कदर बेखौफ घूमने से पूरा नगर खौफ में आ गया है। डरे सहमे लोगो ने कई बार  पुलिस, प्रशासन एवं नगर पंचायत को इस संबंध में अवगत करा उसे कोविड 19 हॉस्पिटल में भर्ती कराने की मिन्नते की लेकिन इसका कोई असर नही हुआ। पुलिस प्रशासन का भारी भरकम फौज होने के बाद भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति खुले आम घूम घूम कर नगर में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ा रहा है। जिससे लोगो मे डर के साथ आक्रोश फैल रहा है।     

      
विदित हो कि शनिवार को हॉस्पिटल में एंटीजेन टेस्ट के बाद चार लोग कोरोना संक्रमित पाये गये थे। जिसमें दो को होम आइसुलेशन किया गया। वही दो को रात में उपचार हेतु कोविड 19 हॉस्पिटल भेज दिया गया। उपचार हेतु भर्ती किये गये दो लोगो मे से एक व्यक्ति पी श्रीनिवासन देर रात उपचार के दौरान कोविड 19 हॉस्पिटल से भागकर सीतापुर चला आया और रविवार को शराब के नशे में धुत होकर पूरे नगर में बेखौफ घूमता रहा।

यह खबर लगते ही कोरोना महामारी का संकट झेल रहे लोगो मे डर के साथ दहशत का माहौल निर्मित हो गया।लोगो ने खुले आम घूम रहे कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संबंध में स्वास्थ्य विभाग से लेकर पुलिस, प्रशासन और नगर पंचायत तक को अवगत करा इसे कोविड 19 में उपचार हेतु भर्ती कराने कहा, लेकिन लोगो की किसी एक ने भी नही सुनी। जबकि कोरोना संक्रमित व्यक्ति नशे में धुत होकर पूरे दिन नगर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में कोरोना बम बनकर खुलेआम घूम घूम कर कोरोना परोसता रहा।

कोरोना संक्रमित युवक को लेकर लोग इतने दहशत में थे कि जैसे ही उसे अपनी ओर आते देखते भाग खड़े होते सबसे बड़ी विडंबना ये थी। कि भारी भरकम फौज के बाद भी पुलिस प्रशासन ने अपने हाथ खड़े कर लिये थे। मानो नगर में कोरोना संक्रमण के फैलाव हेतु कोरोना बम रूपी व्यक्ति को खुली छूट दे दी हो। सरकारी अमला के इस उदासीनता के कारण नगर में काफी अफरातफरी बनी रही। जिससे लोगो मे कोरोना को लेकर डर के साथ सरकारी तंत्र के विरुद्ध आक्रोश का माहौल देखने को मिला।

लोगो का कहना है कि जहाँ एक ओर शासन प्रशासन कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्कता बरतने नये नये नियम बना रही है। वही दूसरी ओर नगर में कोरोना संक्रमण फैला रहे एक व्यक्ति के विरुद्ध कार्रवाई करने के बजाये हाथ पर हाथ धरे बैठी है लोगो को उसके हाल पर छोड़ दिया है।