Chhattisgarh News: ठंड की वजह से छत्तीसगढ़ के इन 3 जिलों में स्कूलों की छुट्टियां घोषित, आदेश जारी; जानें कब तक रहेगी छुट्टियां

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर. कलेक्टर पीएस ध्रुव ने मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में वर्तमान में पड़ रहे अत्यधिक ठंड, शीत लहर एवं कोहरे के प्रकोप के कारण शैक्षणिक संस्थाओं में अध्ययनरत् छात्र एवं छात्राओं के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए छात्रहित में जिले में संचालित समस्त शासकीय, अशासकीय,अनुदान प्राप्त, प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं में अध्ययनरत छात्र, छात्राओं के लिए 04 जनवरी से 07 जनवरी तक कुल तीन दिवस का अवकाश घोषित किया है। यह अवकाश केवल छात्र एवं छात्राओं के लिये लागू होगा शिक्षको के लिए नही एवं परीक्षाएं निर्धारित समय सारिणी के अनुसार संचालित होंगी।

कोरिया. कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने जिले में वर्तमान में पड़ रहे अत्यधिक ठंड, शीत लहर एवं कोहरे के प्रकोप के कारण शैक्षणिक संस्थाओं में अध्ययनरत् छात्र एवं छात्राओं के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए छात्रहित में जिले में संचालित समस्त शासकीय, अशासकीय,अनुदान प्राप्त, प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं में अध्ययनरत छात्र,छात्राओं के लिये 07 जनवरी शनिवार तक अवकाश घोषित किया है।

बिलासपुर. जिले में बढ़ते हुए ठंड एवं शीतलहर के कारण छोटे बच्चों के बच्चों के स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर बिलासपुर के निर्देशानुसार जिले में संचालित समस्त शासकीय एवं अशासकीय, नर्सरी, प्राथमिक एवं पूर्व माध्यमिक (कक्षा नर्सरी से आठवीं तक) में अध्ययनरत छात्र छात्राओं के लिए 5 जनवरी 2023 से 7 जनवरी 2023 तक अवकाश घोषित किया जाता है। (अवकाश केवल छात्र- छात्राओं के लिए है। शिक्षक तथा अन्य कर्मचारी निर्धारित समय में विद्यालय में उपस्थित रहकर दायित्व निर्वहन करेंगे) हाई स्कूल एवं हायर सेकेंडरी की कक्षाएं पूर्ववत संचालित रहेंगी।